logo-image

'अपने मुंह मियां मिट्ठू' बनते-बनते Anurag Kashyap कर बैठे खुद की बेइज्जती!

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) हिंदी सिनेमा जगत का जाना-माना नाम हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म 'दोबारा' (Anurag Kashyap Dobaaraa) को लेकर काफी बज बना हुआ है. इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है, जो अब चर्चा में आ गया है.

Updated on: 18 Aug 2022, 12:31 PM

नई दिल्ली:

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) हिंदी सिनेमा जगत का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने कई फिल्में बनाई हैं, जिसे लोगों की तरफ से खूब सराहना भी मिली है. उनकी अपकमिंग फिल्म 'दोबारा' (Anurag Kashyap Dobaaraa) को लेकर काफी बज बना हुआ है. जिसमें तापसी पन्नू और पवैल गुलाटी ने लीड रोल प्ले किया है. इस बीच हाल ही में अनुराग कश्यप से बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड (Anurag Kashyap on bollywood boycott trend) पर सवाल किया गया. जिसके जवाब में उन्होंने जो कहा, उसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि इस दौरान अनुराग खुद की तारीफ करते-करते खुद की ही बेइज्जती कर बैठे. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

दरअसल, अनुराग से ये सवाल पिंकविला को दिए इंटरव्यू (Anurag Kashyap interview) में पूछा गया. जिसके जवाब में उन्होंने कहा, "मुझे इसकी आदत है. यह उन लोगों को प्रभावित करता है, जिनकी फिल्में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस करती हैं. मेरी फिल्में 32 करोड़ रुपये से आगे गई ही नहीं हैं. मेरे लिए यह कोई नई बात नहीं है. ट्विटर शुरू होने के बाद से ही मेरा बॉयकॉट किया गया है. वो सवाल पूछो, जो मुझे प्रभावित करते हैं." उनका ये बयान सुनने के बाद जहां कुछ लोगों ने उन्हें सही ठहराया. जबकि कुछ ने कहा कि अनुराग उस लायक फिल्में ही नहीं बनाते, तो कमाई कहां से होगी. इस तरह के कई नेगेटिव कमेंट्स देखने को मिले हैं. 

इसके अलावा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu in Dobaaraa) ने इस पर बात करते हुए कहा कि मनमर्जियां के बाद थिएटर में अनुराग की यह पहली रिलीज है. जबकि 'दोबारा' को-स्टार पावेल गुलाटी ने कहा कि उनका अभी तक बहिष्कार नहीं हुआ है और इसलिए वह अनुराग और तापसी की तरह कैजुअल नहीं हैं. उन्हें अभी भी उस स्टेज तक पहुंचना है, जहां बॉयकॉट ट्रेंड्स उन्हें प्रभावित करने लगते हैं. आपको बताते चलें कि ये फिल्म 'दोबारा' कल यानी 19 अगस्त, 2022 को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. जिसकी स्क्रीनिंग पर हाल ही में बॉलीवुड के कई कलाकारों को स्पॉट किया गया.