logo-image

लाल शर्ट वाले बच्चे को पहचाना क्या? इस वक्त है फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा स्टार

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. ये तस्वीर एक स्टार की बचपन की फोटो है. जिसे देखकर किसी के लिए भी पहचानना मुश्किल हो रहा है. बता दें कि लाल शर्ट में दिखने वाला बच्चा बॉलीवुड का जाना-मान निर्माता और निर्देशक है.

Updated on: 14 Dec 2021, 11:51 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. लेकिन आए दिन किसी-न-किसी स्टार की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई रहती है. हाल ही में एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. जो एक बॉलीवुड स्टार के बचपन की तस्वीर है. हालांकि, देखकर किसी के लिए भी पहचानना मुश्किल हो रहा है. आज हम आपको तस्वीर में लाल शर्ट में दिख रहे उसी स्टार के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya (@bollywoodtriviapc)

बता दें कि तस्वीर में लाल शर्ट में दिखने वाला बच्चा बॉलीवुड का जाना-मान निर्माता और निर्देशक है. इस स्टार ने फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है. अच्छा बात को और न घुमाते हुए हम आपको बता ही देते हैं कि ये स्टार कोई और नहीं बल्कि फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) हैं. वहीं, बीच में दिख रही बच्ची उनकी बहन ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) हैं. फरहान (Farhan Akhtar) इस तस्वीर में खिलखिलाकर हंसते नज़र आ रहे हैं. उनकी ये तस्वीर बॉलीवुड ट्रिवियापीसी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है. एक्टर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

बहरहाल, अगर बात करें फरहान (Farhan Akhtar) के वर्कफ्रंट की तो एक्टर कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. जिसमें 'युद्ध्रा', 'जी ले ज़रा', 'फायर', 'डॉन 3'  और 'शर्माजी नमकिन' का नाम शामिल है. इसके अलावा एक्टर फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म में 'कैटरीना कैफ' (Katrina Kaif), 'सिद्धांत चतुर्वेदी' (Siddhant Chaturvedi) और 'रितेश सिधवानी' (Ritesh Sidhwani) लीड रोल में रहेंगे.