News Nation Logo
Banner

दीया मिर्जा वेब सीरीज 'काफिर' की तैयारी के लिए पहुंचीं यहां

सोनम नायर द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा निर्मित 'काफिर' ओटीटी मंच ZEE5 पर दिखाई जाएगी

IANS | Updated on: 03 Apr 2019, 12:37:14 PM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेत्री दीया मिर्जा (Diya Mirza) ने वेब सीरीज 'काफिर' के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. उन्होंने इसे 'वास्तव में विशेष' करार दिया है. दीया ने पहाड़ों की एक खूबसूरत तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, "यहां जो कुछ शुरू होने जा रहा है, वह वास्तव में खास है. आपको बहुत जल्द बताऊंगी कि क्या होने वाला है. तब तक के लिए मुझे मेरे देश की सरजमीं की सुंदरता का मजा लेने दीजिए."

यह भी पढ़ें- विश्व ऑटिज्म दिवस पर फराह खान ने कहा, माता-पिता बनने के बाद बदल जाता है नजरिया

एक बयान में कहा गया, दीया पिछली बार 'संजू' में दमदार किरदार निभाते हुए दिखाई दी थीं. वह जल्द ही 'काफिर' की शूटिंग शुरू करेंगी. सोनम नायर द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा निर्मित 'काफिर' ओटीटी मंच ZEE5 पर दिखाई जाएगी. दीया वेब सीरीज में अधिवक्ता के किरदार में होंगी और अपने हिस्से की भूमिका में विश्वसनीयता लाने के लिए उन्होंने निर्देशक अतुल मोंगिया के साथ काम किया है.

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों आलिया की मां सोनी राजदान ने कहा- मुझे पाकिस्तान चले जाना चाहिए, ज्यादा खुश रहूंगी

दीया ने एक बयान में कहा, "एक वर्कशॉप एक गहन अध्ययन है, जिस किरदार को निभाना है उसकी खोज है. व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए किरदार को जानना बेहद जरूरी है. जिस व्यक्ति का किरदार निभा रही हूं, उसकी खोज की प्रक्रिया रोमांचक है."

यह भी पढ़ें- Birthday Special: बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के वो फेमस गाने जो आपको 90s की याद दिला दें, देखें VIDEO

उन्होंने कहा, "अतुल के साथ काम करना एक अनूठा और अद्भुत अनुभव था. मेरे द्वारा निभाया गया यह अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा था और मैं एक ऐसी कहानी का हिस्सा बनने पर खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है."

First Published : 03 Apr 2019, 12:37:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो