logo-image

TV एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने पति के साथ कराया मेटर्निटी फोटोशूट, देखें तस्वीरें

साल 2014 में दीपिका ने डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी। दीपिका एक्टिंग के अलावा डांस भी करती हैं, वह ट्रेंड ओडिशी डांसर भी हैं।

Updated on: 04 May 2017, 07:10 PM

नई दिल्ली:

'दीया और बाती' फेम टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह यानि संध्या राठी जल्द ही मां बनने वाली हैं। उन्होंने इसी शो के प्रोड्यूसर रोहित राज गोयल से तीन साल पहले शादी की थी। दीपिका ने अपने पति के साथ मेटर्निटी फोटोशूट कराया, जो बेहद खूबसूरत है।

दीपिका ने फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। एक तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'तुमने मेरे सपनों को पंख दिए हैं। हैप्पी एनिवर्सिटी नोनू..'

ये भी पढ़ें: छोटे पर्दे से हमेशा के लिए बैन हुई अंगूरी भाभी, टीवी असोसिएशन ने लिया फैसला

टीवी एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले भी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह प्रेग्नेंसी के दौरान अलग-अलग काम करती नजर आ रही हैं। वहीं दीपिका का मानना है कि प्रेग्नेंसी के दौरान अच्छी किताबें पढ़कर खुद को बिजी रखना बेहद जरूरी है। इसलिए वह भी खुद को व्यस्त रखती हैं।

ये भी पढ़ें: सलमान खान अपने अगले होम प्रोडक्शन में मौनी राय को कर सकते है लॉन्च

 

Simple life is the better & the happier way to live #selfamusing #beach #morningwalks #relaxing #relaxingday ❤️😁

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on Apr 29, 2017 at 11:02pm PDT

ट्रेंड ओडिशी डांसर भी हैं दीपिका

गौरतलब है कि साल 2014 में दीपिका ने डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी। दीपिका एक्टिंग के अलावा डांस भी करती हैं, वह ट्रेंड ओडिशी डांसर भी हैं। उन्हें सीरियल दिया और बाती से काफी लोकप्रियता मिली थी। इस शो में वह संध्या के किरदार में नजर आई थीं। उनके पति का नाम सूरज (अनस) था और इस रोल के जरिए दीपिका ने महिलाओं को प्रेरणा दी।

 

I'm a slow walker, but I never walk back- Abraham Lincoln. #morningwalks #beach #beauty #naturelover #stayhealthy #stayactive

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on Apr 14, 2017 at 7:22pm PDT

सीरियल का शुरू हुआ सीक्वल

हाल ही में दीया और बाती शो का सीक्वल तू सूरज मैं सांझ पिया शुरू किया गया है। हालांकि फैंस को थोड़ी निराशा जरूर होगी, क्योंकि इसमें दीपिका और अनस दोनों ही नजर नहीं आएंगे। इस शो में 20 साल का लीप दिखाया गया है, इसलिए यह कहानी इन दोनों के बच्चों वेद और कनक पर केंद्रित है।

ये भी पढ़ें: OMG! 'बाहुबली' की शूटिंग के दौरान प्रभास को मिले शादी के 6 हजार ऑफर, जानें क्यों ठुकरा दिए

Reading the right thing for the little one to hear and me to grow more as a person😇 #ReadingIsLife

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on Mar 9, 2017 at 8:52pm PST

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)