logo-image

Diwali bash:भूमि पेडनेकर के दिवाली लुक पर रिया कपूर ने किया जबरदस्त कमेंट, चौंक जाएंगे आप

न्यासा देवगन से लेकर भाई-बहन आर्यन खान और सुहाना खान को भी पार्टी में स्पॉट किया गया. वो भारत वापस आ गई है और उन्हें एक सुनहरी साड़ी में देखा गया था.

Updated on: 22 Oct 2022, 12:56 PM

नई दिल्ली:

दिवाली का त्योहार नजदीक है, तो इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी दिवाली की धूम देखने को मिल रही है. हाल ही में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और कृति सेनन द्वारा अपने-अपने घरों में दिवाली पार्टियों की मेजबानी करने के कुछ दिनों बाद भूमि पेडनेकर ने भी शुक्रवार को अपने आवास पर दिवाली पार्टी की मेजबानी की. ऐसे में उन्हें पार्टी की बधाई देने और पार्टी में धूम मचाने के लिए कई सारे स्टार्स पहुंचे. बता दें पार्टी में को स्टार राजकुमार राव और पत्नी पत्रलेखा, रकुल प्रीत सिंह और प्रेमी जैकी भगनानी, डिजाइनर मसाबा गुप्ता, संदीप खोसला और निर्माता रिया कपूर ने पार्ट लिया. वहीं रिया कपूर ने पेडनेकर सिस्टर्स के दिवाली लुक की जमकर तारीफ की और जबरदस्त कमेंट भी किया.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रिया कपूर ने उनका गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया और पेडनेकर (Bhumi Pednekar)बहनों और मसाबा को "मेरी पसंदीदा लड़कियां" कहा.  उन्होंने अन्य पोस्ट में भूमि को "पटाखा" और मसाबा को "स्टनर" भी कहा है.पार्टी के दौरान सभी बॉलीवुड सितारें एक से बढ़कर एक बेहतर आउटफिट में  नजर आए. भूमि ने दिवाली पार्टी के लिए एक रंगीन अबू जानी संदीप खोसला लहंगा पहना था और अपने बालों को एक लंबी चोटी में बांधा था.  उन्होंने अपने लुक को सिल्वर जूलरी से पूरा किया है. उनके साथ उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर भी थीं, जिन्होंने सिल्वर लहंगा पहना था. दोनों बहनों ने पार्टी में खूब मस्ती की और मसाबा के साथ हाई हील्स ते नचचे गाने पर डांस किया. 

ये भी पढ़ें-Akshay Kumar: जानें क्या थी अक्षय की ये 4 फिल्में पिटने की वजह, Ram Setu पर टिका फ्यूचर

सुहाना खान का किलिंग साड़ी लुक

न्यासा देवगन से लेकर भाई-बहन आर्यन खान और सुहाना खान को भी पार्टी में स्पॉट किया गया. वो भारत वापस आ गई है और उन्हें एक सुनहरी साड़ी में देखा गया था.  उन्हें अपने दोस्तों के साथ हंसी शेयर करते हुए देखा गया, जो उनके साथ बैश में गए थे क्योंकि उन्हें पपराज़ी ने क्लिक किया था. बता दें जल्द ही सुहाना द अर्चिज से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. वहीं आर्यन वेब शो के लिए बतौर राइटर काम कर रहे हैं.