logo-image

Diwali 2022: जब पार्टी में मिले दो पंजाबी Shehnaaz Gill और Vicky Kaushal,तो जानें क्या हुआ

दिवाली का त्योहार नजदीक है और बी-टाउन अपनी दिवाली पार्टियों से जगमगा रहा है. पैंडेमिक के कारण दो साल तक घर में बैठने के बाद अब बॉलीवुड एक बार फिर ग्रैंड दिवाली पार्टियों को होस्ट कर रहा है. यह तो सब जानते हैं कि बॉलीवुड की पार्टियां ग्लैम और शाइन से

Updated on: 20 Oct 2022, 01:27 PM

New Delhi:

दिवाली का त्योहार नजदीक है और बी-टाउन अपनी दिवाली पार्टियों से जगमगा रहा है. पैंडेमिक के कारण दो साल तक घर में बैठने के बाद अब बॉलीवुड एक बार फिर ग्रैंड दिवाली पार्टियों को होस्ट कर रहा है. यह तो सब जानते हैं कि बॉलीवुड की पार्टियां ग्लैम और शाइन से भरपूर होती हैं. बता दें की हाल ही में एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) ने भी रविवार को अपने घर पर दिवाली पार्टी होस्ट की थी. साथ ही निर्माता रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) और उनकी पत्नी वर्षा ने भी बुधवार रात मुंबई में एक और पार्टी रखी थी. बी-टाउन की इन पार्टियों की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं. उन हीं में से कुछ तस्वीरें उसमें सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल की भी है. जिसमें वह एक्टर विक्की कौशल के साथ नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आपको बता दें कि, हाल ही में ही बिग बॉस फेम शहनाज ने अपने सोशल मिडीया अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर करी हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस को विक्की के साथ गले लगे हुए देखा जा सकता है. इन फोटोज को शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा "हुन बनी ना गल....दो पंजाबी एक फ्रेम विच @vickykaushal09" ग्रैंड दिवाली पार्टी में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), राज कुंद्रा (Raj Kundra), कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh), जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza), नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha), नोरा फतेही (Nora Fatehi), पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat), और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) के साथ-सात कई सारे सितारों ने भाग लिया.

यह भी पढ़ें - Jahnvi Kapoor ने दी Khushi Kapoor को लव एडवाइस, कहा "एक एक्टर को डेट..."

इस बीच अगर बात करें विक्की के वर्कफ्रंट की तो, उन्होंने मेघना गुलज़ार (Meghna Gulzar) की अगली बायोपिक 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) की शूटिंग पूरी कर ली है. जिसमें सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ​​और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) भी लीड रोल में हैं. वह सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ लक्ष्मण उटेकर (Lakshman Utekar) की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में भी दिखाई देने वाले हैं.