News Nation Logo
Banner

दिवाली के अवसर पर इन तीन फिल्मों के बीच होने वाला है क्लैश,जानें किसका पलड़ा है भारी

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 21 Oct 2022, 01:46:30 PM
Untitled 1 copy 15

दिवाली के अवसर पर इन तीन फिल्मों के बीच होने वाला है क्लैश (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

त्योहारों के अवसर को बड़े बजट की फिल्में रिलीज करने के लिए सबसे अच्छा माना जाता है. ऐसी कई फिल्में हैं जो त्योहार के मौके पर रिलीज हुईं हैं और हिट भी गई हैं. हमारे देश में दिवाली का दिन केवल दिए और रोशनी का त्योहार मनाने तक ही सीमित नहीं है बल्कि इसे हर साल बॉलीवुड की कुछ सबसे बड़ी रिलीज होने वाली फिल्मों का त्योहार भी माना जाता है. सबका मनपसंद त्योहार दिवाली अब बहुत नजदीक है और इस साल दिवाली के दिन कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने वाली हैं. 

दरअसल, इस साल दीपावली के मौके पर बड़े बजट की ये तीन फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. जिनमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'राम सेतु' (Ram Setu), सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Siddharth Malhotra) और अजय देवगन (Ajay Devgan) की 'थैंक गॉड' (Thank God) और शरद केलकर (Sharad Kelkar) की 'हर हर महादेव' (Har har Mahadev) शामिल हैं. यह सभी अलग-अलग शैलियों की फिल्में हैं और 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हैं. तो चलिए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में कुछ खास बातें. 

राम सेतु
अक्षय कुमार की यह फिल्म एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म है, जो भगवान राम के बनाए हुए राम सेतु के ऊपर आधारित है. इस फिल्म में अक्षय प्रसिद्ध राम सेतु पुल की खोज के लिए यात्रा पर निकलते हैं. इस अक्षय कुमार स्टारर में एक्ट्रेस जैकलिन फ़र्नांडीस (jacqueline fernandez) और नुसरत भरुचा (nushrat bharucha) भी लीड रोल में हैं. 

हर हर महादेव 
शरद केलकर की यह फिल्म एक मराठी फिल्म है. साथ ही यह पहली बहुभाषी फिल्म है जो तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में भी रिलीज होगी. यह कहानी एक युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें छत्रपति शिवाजी महाराज, उनके सेनापति बाजी प्रभु देशपांडे ने 300 सैनिकों के साथ 12,000 सैनिकों के खिलाफ लड़ाई की थी. जो लोग इतिहास में रुची रखते हैं उन्हें यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए.

थैंक गॉड
थैंक गॉड अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक साथ पहली फिल्म है. इस फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे हैं, जो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के जीवन को अपने जीवनकाल में किए गए अच्छे और बुरे कर्मों के लिए सजा देते हैं. बता दें कि इस फिल्म में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी शामिल हैं. हाल ही में थैंक गॉड का गाना 'मनिके मागे हिते' रिलीज हुआ था. जिसमें नोरा फतेही ने अपने डांस से सबका दिल जीत लिया था और यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था.

बात करें अगर फिल्मों के बाक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में तो, यह अनुमान लगाना अभी काफी मुश्किल है कि आखिर इन सितारों में से किसकी फिल्म सिनेमाघरों में अपनी छाप छोड़ेगी. क्योंकि , यह तीनों ही फिल्में एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं. खैर, ये बात तो तय है कि तीनों फिल्मों में से कौनसी फिल्म देखनी चाहिए इस बात को लेकर दर्शक काफी कंफ्यूज होने वाले हैं. 

First Published : 21 Oct 2022, 12:28:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.