News Nation Logo

Diwali 2022: Prabhas के जन्मदिन के मौके पर Adipurush का नया पोस्टर हुआ रिलीज

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 23 Oct 2022, 10:20:04 AM
Capture

Prabhas के जन्मदिन के मौके पर Adipurush का नया पोस्टर हुआ रिलीज (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

सबके मनपसंद बाहुबली फेम एक्टर प्रभास (Prabhas) का आज जन्मदिन है. एक्टर को उनकी फिल्म बाहुबली (Bahubali) के लिए जाना-जाता है. साथ ही अब उनकी एक और फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) भी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है. 'आदिपुरुष' हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित है. जिसमें प्रभास भगवान राम के किरदार मे हैं. इसके अलावा फिल्म में एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) , सनी सिंह (Sunny Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी लीड रोल में हैं. आज प्रभास के जन्मदिन के साथ-साथ छोटी दिवाली भी है और इसी खास मौके पर 'आदिपुरुष' के निर्माताओं ने एक्टर के एक नए लुक वाला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

दरअसल, इस नए पोस्टर को शेयर करते हुए, ओम राउत (Om Raut) ने लिखा, "मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम. #आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को IMAX और 3D में सिनेमाघरों में रिलीज होगी"  फिल्म के टीज़र को 2 अक्टूबर को सरयू के तट पर अयोध्या की पवित्र भूमि पर रिलीज किया गया था. टीज़र को मिली-जुले रेएक्शन्स मिले क्योंकि कई लोगों को फिल्म के वीएफएक्स पसंद नहीं आए.  कुछ लोगों ने फिल्म के किरदारों के लुक्स को भी ट्रोल किया जिस वजह से फिल्म कानूनी संकट में भी आ गई है. टी-सीरीज फिल्म्स और रेट्रोफाइल्स द्वारा निर्मित, फिल्म में प्रभास भगवान राम के रूप में हैं, जबकि कृति जानकी (सीता) की भूमिका निभा रही हैं. इसमें लंकेश के रूप में सैफ अली खान हैं और लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह भी हैं.

आपको बता दें कि, 'आदिपुरुष' 12 जनवरी, 2023 को आईमैक्स और 3डी में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अब देखना यह है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में क्या कमाल दिखाती है. 

First Published : 23 Oct 2022, 10:14:03 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.