logo-image

Diwali 2022: जानें आपके चहीते सितारों ने कैसे मनाई दिवाली

हर साल की तरह इस साल भी दिवीली का त्योहार बड़े ही धूम-धाम के साथ मनाया गया.

Updated on: 25 Oct 2022, 09:46 AM

New Delhi:

हर साल की तरह इस साल भी दिवीली का त्योहार बड़े ही धूम-धाम के साथ मनाया गया. साथ ही बी-टाउन में भी इस साल दिवाली की अलग ही रौनक थी. सभी स्टार्स ने दीवाली का त्योहार अपनी फैमिली और करीबियों के साथ मनाया. एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से लेकर बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) तक सभी ने दीवाली फेस्टिवल को अपने परिवार के साथ एंजॉय किया और फोटोज भी शेयर की. साथ ही यह फोटोज सोशल मिडीया पर लगातार वायलर भी हो रही हैं.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की दिवाली के बारें में बात करें तो, अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने के बाद दोनों एक्टर्स ने कल अपनी पहली दिवाली मनाई. वे अपने पहले बेबी की उम्मीद कर रहे हैं. उत्सव में रणबीर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और आलिया की मां सोनी राजदान (Soni Rajdhan) दोनों शामिल हुईं थी. इसके अलावा आलिया की बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) ने भी उनके साथ त्योहार मनाया. स्टार्स ने अपने दिवाली सेलिब्रेशन की काफी सारी फोटोज भी अपने सोशल मिडीया अकाउंट से शेयर करी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - Diwali celebration : बॉलीवुड स्टार्स ने फैंस के साथ ऐसे मनाई दिवाली, सामने आयी तस्वीरें

इसके अलावा, करीना कपूर ने भी दिवाली पर अपने परिवार के साथ अपने जश्न की एक झलक साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. उन्होंने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटों तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) के साथ दिवाली के अवसर पर तस्वीरें खिंचवाईं. एक तस्वीर में उन्हें कैमरे के लिए पोज देते हुए भी देखा जा सकता है, जिसमें जहांगीर फर्श पर लेटे हुए हैं. एक्ट्रेस की अपनी फैमिली के साथ ये फोटोज काफी क्यूट लग रही हैं और उन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद भी की जा रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)