logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Diwali 2022: जानें बी-टाउन कैसे मना रहा है अपनी पोस्ट-पैंडेमिक दिवाली

बी-टाउन में यह रोशनी, आनंद, उत्सव-और ग्रैंड दिवाली पार्टियों (Diwali Party) का मौसम है और इस मौसम में सभी सितारे दिवाली पार्टीज का लुफ्त उठा रहे हैं.

Updated on: 24 Oct 2022, 11:22 AM

New Delhi:

बी-टाउन में यह रोशनी, आनंद, उत्सव-और ग्रैंड दिवाली पार्टियों (Diwali Party) का मौसम है और इस मौसम में सभी सितारे दिवाली पार्टीज का लुफ्त उठा रहे हैं. कल रात, फिल्म निर्माता कृष्ण कुमार (Krishna Kumar) ने एक दिवाली पार्टी को होस्ट किया जिसमें बॉलीवुड के कोने-कोने से लोग शामिल हुए. इस पार्टी के फोटोज और वीडियोज सोशल मिडीया पर लगातार वायरल हो रहे हैं. साथ ही लोगों को यह देखने का मौका भी मिल रहा है कि उनके चहीते स्टार्स साथ मिलकर कैसे दीवाली का त्योहार मनाते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बतो दें कि , कई सितारों ने इस साल अपने घर में दिवाली पार्टी होस्ट की है और अब फिल्म निर्माता कृष्ण कुमार ने भी कल एक पार्टी होस्ट की. इस पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra), वरुण धवन (Varun Dhawan), कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), राजकुमार राव (Raj kumar Rao), अनन्या पांडे (Ananya Pandey), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), सारा अली खान (Sara Ali Khan), शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill), तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia), कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से लेकर रकुल प्रीत सिंह -जैकी भगनानी (Rakul Preet Singh Jacky Bhagnani) और करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundra Tejasswi Prakash) जैसे जोड़े शामिल हुए. सभी सितारों की तस्वीरों को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - Viral Video : Sussanne Khan- Arslan Goni को किस करते देख लोगों की आंखें आयीं बाहर, Hrithik को किया याद

यह तो सभी जानते हैं कि, बॉलीवुड इस साल अपने पोस्ट- पैंडेमिक दिवाली समारोह को बडे ही धूम-धाम से मना रहा है. दो साल बाद, कई हस्तियों ने ग्रैंड दिवाली पार्टियों को होस्ट किया है, जिससे फैंस को अपने पसंदीदा सितारों को देखने का मौका मिला है.                                                                                                                                                       

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)