logo-image

आज से Box office पर होगा दीवाली धमाका, ये बड़ी फिल्में हो रही हैं रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) भी आज रिलीज हो गई है

Updated on: 25 Oct 2019, 01:17 PM

नई दिल्ली:

Diwali 2019: इन दिनों दिवाली फेस्टिवल का सीजन है, इस खास मौके का फायदा फिल्म मेकर्स भी उठाना जानते हैं. जिसकी वजह से एक के बाद एक करके कई बड़ी फिल्में आपके एंटरटेनमेंट के लिए रिलीज हो रही हैं. इस दिवाली के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर एक-दो नहीं बल्कि तीन बड़ी फिल्में टक्कर में हैं.

जब भी कभी दीवाली पर कोई फिल्म रिलीज हुई है उसने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए सफलता के झंडे गाड़े हैं. आज हम आपको बताएंगे इस दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में.

यह भी पढ़ें: PHOTO: शाहरुख खान ने शादी की सालगिरह पर गौरी खान को इस रोमांटिक अंदाज में किया विश

फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4)

पिछले काफी समय से मल्टीस्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) चर्चा में बनी हुई है. कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'हाउसफुल 4'(Housefull 4) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), बॉबी देओल, रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda), राणा दग्गुबाती और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिलेगी. फिल्म में 1419 व 2019 में मौजूद किरदारों के सफर को भी दिखाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने लाल साड़ी में किया जबरदस्त डांस, VIDEO देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'हाउसफुल' (Housefull) फ्रैंचाइजी का चौथी पार्ट है जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), पूजा हेगड़े, कृति सेनन, बॉबी देओल, कृति खरबंदा और राणा दग्गुबाती मुख्य किरदारों में हैं. ये फिल्म भी दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है.

फिल्म 'मेड इन चाइना' (Made In China)

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और मौनी रॉय (Mouni Roy) की फिल्म 'मेड इन चाइना' (Made In China) भी दिवाली के मौके पर आज रिलीज हो गई है. फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ मौनी रॉय (Mouni Roy), बोमन ईरानी, गजराज राव, सुमीत व्यास, अमायरा दस्तूर और परेश रावल जैसे मशहूर कलाकारों का अभिनय देखने को मिलेगा. फिल्म के डायरेक्टर निखिल मुसेल हैं तो वहीं प्रोड्यूस दिनेश विजन हैं.

यह भी पढ़ें: बड़े पर्दे पर 'महाभारत' में इस किरदार को निभाएंगी दीपिका पादुकोण

फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh)

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) भी आज रिलीज हो गई है. तुशार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) में चंद्रो तोमर यानी भूमि पेडनेकर और प्रकाशी तोमर यानी तापसी पन्नू की कहानी दिखाई जाएगी.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया क्यूट बच्ची का ये VIDEO, कहा- क्या बात है

View this post on Instagram

‪When daadis were left on the dance floor! ‬ ‪Try n catch our hook moves !! 😜‬ ‪#SaandKiAankh ‬

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

फिल्म में मुक्केबाज फेम एक्टर विनीत सिंह भी हैं. विनीत सिंह फिल्म में चंद्रो और प्रकाशी तोमर के कोच के रोल में नजर आ रहे हैं. उत्तर प्रदेश के जौहरी जिले की रहने वाली चंद्रो (87) और प्रकाशी (82) ने पचास साल की उम्र में शार्पशूटिंग करने की शुरुआत की. दुनिया की सबसे वयस्क शार्पशूटर्स में से एक चंद्रो को लोग शूटर 'दादी' कहकर भी बुलाते हैं.