logo-image

दिव्यंका त्रिपाठी ने भूकंप के झटकों पर शेयर किया अनुभव, फैंस बोले-पागल हो गई है

दिल्ली NCR में अभी दो दिन पहले भूकंप (Earthquake Tremors) के भयंकर झटके महसूस किए गए थे.

Updated on: 23 Mar 2023, 08:23 PM

मुंबई :

दिल्ली NCR में अभी दो दिन पहले भूकंप (Earthquake Tremors) के भयंकर झटके महसूस किए गए थे. दिल्ली-एनसीआर सहित उत्तर भारत के बड़े हिस्से में 6.6 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किए गए, जिसका केंद्र अफगानिस्तान में था. इसको लेकर लोगों के मन में भी अभी दहशत का माहौल बना हुआ है. इसी बीच ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने भूकंप पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. एक्ट्रेस ने अपने "जीवन का पहला भूकंप" देखने के बाद अपनी उत्तेजना इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए व्यक्त की. 

एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम स्टोरी बाद में ट्विटर पर वायरल हो गई क्योंकि इसे कई लोगों द्वारा शेयर किया गया था. दिव्यंका ने व्यक्त किया कि चंडीगढ़ में अपने पहले भूकंप का अनुभव करना कितना "बहुत रोमांचक" था. उन्होंने क्लिप में आगे कहा, "ठीक है, यह बहुत रोमांचक है क्योंकि मैं अपने जीवन के पहले भूकंप का अनुभव कर रही हूं और आपको ऐसा महसूस नहीं होगा … चंडीगढ़ में गली मुहल्ला सब नीचे आ गई है. यह रोमांचक है, अभी के लिए, जब तक के ज्यादा नहीं होता,". लेकिन एक्ट्रेस की ये प्रतिक्रिया कई इंस्टाग्राम यूजर्स को रास नहीं आई. यूजर्स ने उनकी इस प्रतिक्रिया पर आलोचना करते हुए कमेंट्स की झड़ी लगा दी. 

ये भी पढ़ें-Sara Ali Khan: अतरंगी में काम नहीं करना चाहती थीं सारा, इस वजह से डायरेक्टर से की थी खास रिक्वेस्ट

'कितना असंवेदनशील कमेंट है'

एक यूजर ने उनकी क्लिप को रिपोस्ट किया और लिखा, "कल्पना कीजिए कि तुर्की (Turkey and Syria) या सीरिया के किसी व्यक्ति ने यह देखा है कि वे क्या कर रहे हैं .... !!!! प्राकृतिक आपदाएं कोई मज़ाक नहीं हैं ... !!!!" एक अन्य ने कहा, "लोग डरे हुए थे, अपना सब कुछ खो देने के डर में थे, और यह गंभीरता से उनके लिए रोमांचक था!" एक कमेंट में लिखा था, "वह पागल हो गई हैं,'' .... पिछले महीने तुर्की और सीरिया में जो कुछ भी हुआ उसके बाद इस तरह की असंवेदनशील कमेंट करती है." एक अन्य यूजर ने कहा, "तुर्की और सीरिया में हुई सभी मौतों के बाद इस तरह की टिप्पणी करना कितना असंवेदनशील और दयनीय है, जिसने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है... कुछ लोग टीवी पर किरदार निभाने में सर्वश्रेष्ठ हैं लेकिन वास्तविकता इसके विपरीत है."वहीं समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक, मंगलवार देर रात अफगानिस्तान में आए भूकंप से पाकिस्तान में कम से कम नौ लोग मारे गए और 44 घायल हो गए.