logo-image

सत्यमेव जयते 2 राजनेता के रूप में नजर आएंगी दिव्या खोसला कुमार

सत्यमेव जयते 2 राजनेता के रूप में नजर आएंगी दिव्या खोसला कुमार

Updated on: 16 Nov 2021, 04:55 PM

मुंबई:

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार-स्टारर सत्यमेव जयते 2 को रिलीज का इंतजार है। दिव्या अपने सह-कलाकार जॉन के साथ बहुप्रतीक्षित रिलीज के लगातार प्रचार में व्यस्त चल रही हैं।

अभिनेत्री फिल्म में एक राजनेता की भूमिका निभा रहीं है, जिसे एक मजबूत और सशक्त महिला के रूप में सबसे अच्छी तरह से परिभाषित किया गया है। अपने किरदार को सार्थक करने के लिए दिव्या ने अभूतपूर्व तैयारी की है।

अपने निर्देशक मिलन मिलाप जावेरी और उनके मार्गदर्शन के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि मिलाप ने मुझे बताया था कि मेरा किरदार आज की पीढ़ी की मजबूत और सशक्त महिला को चित्रित करना है जो कार्य-जीवन में संतुलन बनाए रखती है और जो सही है उसके लिए खड़ी होती है। मैंने अपनी क्षमता के अनुसार मेरी भूमिका को कैसे चित्रित किया जाए, यह समझने के लिए आंधी जैसी कई प्रतिष्ठित फिल्मों को देखा है।

दिव्या कहती हैं कि मेरे लिए किरदार में ढलना विशेष रूप से कठिन था क्योंकि मुझे अपनी भूमिका के लिए वजन बढ़ाना पड़ा। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे अपना एक नया पक्ष दिखाने का मौका मिला है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक सत्यमेव जयते 2 में मेरे काम का आनंद लेंगे।

इस फिल्म के साथ दिव्या मैडम चीफ मिनिस्टर में ऋचा चड्डा, थलाइवी में कंगना रनौत और आंधी में सुचित्रा सेन जैसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सूची में शामिल हो गई हैं, जिन्होंने अपनी फिल्मों में राजनेताओं के किरदारों को निभाया है।

मिलन मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.