logo-image

दिव्या ने भूषण कुमार को कर दिया था रिजेक्ट, फिर ऐसे बढ़ी प्यार की कहानी

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. वो 39 साल की हो गई है. इस खास मौके पर हम आपको उनकी लव लाइफ के बारे में बताने वाले हैं कि कैसे उन्हें भूषण कुमार से प्यार हुआ और दोनों की शादी हुई.

Updated on: 20 Nov 2021, 03:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. वो 39 साल की हो गई है. उनकी खूबसूरती अब भी बरकरार है. एक्ट्रेस की सुंदरता के आगे उनके पति और टी-सीरीज़ (T-series) के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) कुछ कमतर नज़र आते हैं. ऐसे में लोगों के मन में ये सवाल कई बार आता है कि आखिर इतनी खूबसूरत एक्ट्रेस ने भूषण कुमार से कैसे शादी कर ली. तो आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं कि आखिर दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई और कैसे दोनों की शादी हुई. 

यह भी पढ़ें- फिल्म 'सूर्यवंशी' पर भड़के पाक प्रेसिडेंट, कहा- 'इस्लामोफोबिया' बन गया ट्रेंड!

दरअसल, दिव्या के एक्टिंग करियर और लव लाइफ की शुरुआत एक साथ हुई. एक्ट्रेस ने महज़ 20 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखा. वो सबसे पहले साल 2004 में फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' में अक्षय कुमार के अपोज़िट नज़र आई. इसी फिल्म के दौरान दिव्या (Divya Khosla Kumar) और भूषण (Bhushan Kumar) पहली बार मिले. ये मुलाकात काफी प्रोफेशनल थी. लेकिन भूषण दिव्या को पहली नज़र में ही दिल दे बैठे. जिसके बाद दोनों के बीच टेक्स्ट पर बातें होनी शुरू हो गई. हालांकि, ये ज्यादा दिनों तक नहीं चली. क्योंकि भूषण की इश्कबाज वाली इमेज के चलते दिव्या ने एक समय पर आकर उनके मैसेज का रिप्लाई करना छोड़ दिया. 

एक इंटरव्यू के दौरान दिव्या (Divya Khosla Kumar) ने इस पर बात करते हुए बताया था कि वो एक कंजर्वेटिव पंजाबी परिवार से आती हैं. ऐसे में वो किसी भी अमीर लड़के के करीब नहीं जाना चाहती थी. उन्हें लगता था कि भूषण  (Bhushan Kumar) उनके साथ केवल मज़े ले रहे हैं. इसलिए दिव्या ने जवाब देना बंद कर दिया था.ऐसे में पहले तो भूषण दुखी हुए. लेकिन फिर उन्होंने एक्ट्रेस को अपने प्यार में पागल कर ही दिया. साथ ही एक्ट्रेस के घरवालों को भी मना लिया. फिर भूषण और दिव्या ने साल 2005 में ही शादी करने का फैसला किया, दोनों ने वैष्णो देवी मंदिर में एक-दूसरे से शादी कर ली. उस वक्त दिव्या महज़ 21 साल की थी. दिव्या और भूषण  (Bhushan Kumar) की शादी को 16 साल बीत चुके हैं. दोनों का एक बच्चा भी है, जो अब 7 साल का हो चुका है.

खैर, बात की जाए एक्ट्रेस के जन्मदिन की तो वो इस खास मौके पर गुरुद्वारे पहुंची हैं. जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं, दिव्या जल्द ही फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyamev Jayte 2) में नज़र आने वाली हैं. जिसमें एक्टर जॉन अब्राहम (John Abrahm) उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. फैंस को दोनों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.