logo-image

दिव्या भारती के पिता का निधन, आखिरी वक्त तक साथ रहे साजिद नाडियाडवाला

दिव्या भारती ने मशहूर फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के साथ गुपचुप शादी रचाई थी. दिव्या भले ही इस दुनिया में नहीं रहीं मगर उनके पति साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) हमेशा ही दिव्या के माता-पिता के काफी करीब रहे

Updated on: 01 Nov 2021, 01:38 PM

highlights

  • दिव्या भारती के पिता का निधन
  • दिव्या के पिता के साथ रहे साजिद नाडियाडवाला
  • साजिद नाडियाडवाला दिव्या के परिवार के करीब थे

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) को आज भी लोग याद करते हैं. साल 1993 में दिव्या भारती का निधन एक दुखद हादसे में हो गया था. दिव्या भारती ने मशहूर फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के साथ गुपचुप शादी रचाई थी. दिव्या भले ही इस दुनिया में नहीं रहीं मगर उनके पति साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) हमेशा ही दिव्या के माता-पिता के काफी करीब रहे. 30 अक्टूबर को दिव्या भारती के पिता ओम प्रकाश भारती का निधन हो गया, उनकी अंतिम विदाई में साजिद नाडियाडवाला भी शामिल हुए थे.

यह भी देखें: आलिया भट्ट और रणबीर का 8 कनेक्शन

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब दिव्या भारती (Divya Bharti) के पिता की निधन हुआ तो साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) उनके बगल में थे. इसके साथ ही वह अगले दिन दाह संस्कार में भी शामिल हुए थे. साजिद नाडियाडवाला दिव्या के पिता ओम प्रकाश भारती (Om Prakash Bharti) को अपने पिता समान मानते थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, साजिद नाडियाडवाला दिव्या के माता-पिता को मम्मी-पापा ही कहते थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

यह भी पढ़ें: परफेक्ट कपल हैं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

बता दें कि दिव्या भारती (Divya Bharti) ने साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) महज 18 साल की उम्र में 10 मई 1992 के दिन मुस्लिम रीति-रिवाज के मुताबिक निकाह किया था. शादी के बाद दिव्या ने अपना नाम सना नाडियाडवाला रखा था. दिव्या ने साल 1992 में सनी देओल के साथ फिल्म 'विश्वात्मा' से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था. साल 1993 में दिव्या भारती (Divya Bharti) के निधन के बाद उनकी कई फिल्में रिलीज हुई थीं.