logo-image

बिग बॉस 15 से नहीं आया बुलावा , तो दिव्या अग्रवाल ने ये क्या कर डाला

'बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियां बटोर ही लेती है .अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. जिसे देख लोग उनको पहचान नहीं पा रहे है .

Updated on: 05 Oct 2021, 01:07 PM

मुंबई:

बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) खत्म हो चुका है . और उसकी विनर रही दिव्या अग्रवाल लगातार सुर्खियों में है. साथ ही अब 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) भी शुरू हो चुका है.'बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियां बटोर ही लेती है .अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. जिसे देख लोग उनको पहचान नही पा रहे है .तस्वीर देखने के बाद फैंस हैरान है कि आखिर एक्ट्रेस को हो क्या गया है.फैंस के मन में एक सवाल है .आखिर उन्होंने ऐसा रूप क्यों लिया है?  जब से लोगो ने उनकी फोटो देखी है उनको पहचानने से इंकार कर रहे है.लोगो का बस सवाल है कि दिव्या अग्रवाल ने ऐसा रूप क्यों लिया है. तो चलिए हम आपके सवाल पर विराम लगाते है .और आपको बताते हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा रूप क्यों लिया है.

'बिग बॉस ओटीटी' विनर रही दिव्या की हालत देख फैंस का लगा डर -

 दिव्या अग्रवाल की ये तस्वीरें उनकी वेब सीरीज के किरदार का एक हिस्सा है,यह रूप उन्होंने वेब सीरीज के लिए ले रखा है.  जो की काफी डरावना है. एस्थेटिक मेकअप के जरिये एक्ट्रेस ने यह लुक लिया है. उनकी यह वेब सीरीज का नाम है'कार्टेल' जिसमें वो अलग-अलग अवतार में नजर आ रही हैं. यह वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी प्रोडक्शन की है.इसमें वो एक सीरियल किलर की भूमिका निभाते हुए नजर आ रही है.जब उनके फैंस को यह पता चला कि वो'बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल है . फैंस उनके इस रूप की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है .बतादें इस वायरल फोटो में  दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) एक बुजुर्ग महिला के अवतार में नजर आ रही हैं.जिसमें उनके सफेद बाल, आंखों में चश्में, चेहरे पर झुरियां दिखाई दे रही हैं.अब उनके इस लुक की भी खूब तारीफ की जा रही है.

यह भी जानें -रणधीर कपूर का एक भिखारी ने उड़ाया मजाक कहा, फिल्मों मे बड़ी कार और रियल में ऐसी

बतादें कि दिव्या की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. पहले तो लोग उनको पहचान नहीं पा रहे थे. कुछ समय पहले भी उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं. जिसमें वो बुजुर्ग पुरुष बनी हुई थीं. साथ ही एक में अस्पताल में काम करने वाली महिला के रूप में थी. जिसमें एक्ट्रेस को पहचान पाना मुस्किल हो रहा था. इन लुक्स को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया था. जिसे उनके फैंस ने खूब ज्यादा पसंद किया. दिव्या के फैंस उन्हें हर रूप में प्यार देते हैं, चाहे वो एक डरावने रूप में ही क्यों ना हो. अगर वर्कफ्रंट की बात करे तो,  वो स्प्लिट्सविला 10' फेम और फिल्म 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' में नजर आ चुकी हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है .आए दिन एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया का टम्प्रेचर बढ़ा देती हैं. हालहि में वो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की विनर भी बनी थी.