News Nation Logo
भारत हमेशा से एक शांतिप्रिय देश रहा है और आज भी है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हमारा देश किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह किसी भी विवाद को अपनी तरफ़ से शुरू करना हमारे मूल्यों के ख़िलाफ़ है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों को वैक्सीन की 108 करोड़ डोज़ उपलब्ध कराई गईं: स्वास्थ्य मंत्रालय कर्नाटकः कोडागू जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वासले हुए कोरोना पॉजिटिव कोरोना अपडेटः पिछले 24 घंटे में देश में 16,156 केस आए, 733 मरीजों की मौत हुई जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत आर्य़न खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार पेट्रोल और डीजल के दामों में 35 पैसे की बढ़ोतरी कैप्टन अमरिंदर सिंह आज फिर मुलाकात करेंगे गृह मंत्री अमित शाह से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत पर आज फिर दोपहर में सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर वार्ता को करेंगे संबोधित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगे

बिग बॉस 15 से नहीं आया बुलावा , तो दिव्या अग्रवाल ने ये क्या कर डाला

'बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियां बटोर ही लेती है .अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. जिसे देख लोग उनको पहचान नहीं पा रहे है .

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 05 Oct 2021, 01:07:20 PM
re d

Divya Agarwal (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) खत्म हो चुका है . और उसकी विनर रही दिव्या अग्रवाल लगातार सुर्खियों में है. साथ ही अब 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) भी शुरू हो चुका है.'बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियां बटोर ही लेती है .अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. जिसे देख लोग उनको पहचान नही पा रहे है .तस्वीर देखने के बाद फैंस हैरान है कि आखिर एक्ट्रेस को हो क्या गया है.फैंस के मन में एक सवाल है .आखिर उन्होंने ऐसा रूप क्यों लिया है?  जब से लोगो ने उनकी फोटो देखी है उनको पहचानने से इंकार कर रहे है.लोगो का बस सवाल है कि दिव्या अग्रवाल ने ऐसा रूप क्यों लिया है. तो चलिए हम आपके सवाल पर विराम लगाते है .और आपको बताते हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा रूप क्यों लिया है.

'बिग बॉस ओटीटी' विनर रही दिव्या की हालत देख फैंस का लगा डर -

 दिव्या अग्रवाल की ये तस्वीरें उनकी वेब सीरीज के किरदार का एक हिस्सा है,यह रूप उन्होंने वेब सीरीज के लिए ले रखा है.  जो की काफी डरावना है. एस्थेटिक मेकअप के जरिये एक्ट्रेस ने यह लुक लिया है. उनकी यह वेब सीरीज का नाम है'कार्टेल' जिसमें वो अलग-अलग अवतार में नजर आ रही हैं. यह वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी प्रोडक्शन की है.इसमें वो एक सीरियल किलर की भूमिका निभाते हुए नजर आ रही है.जब उनके फैंस को यह पता चला कि वो'बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल है . फैंस उनके इस रूप की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है .बतादें इस वायरल फोटो में  दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) एक बुजुर्ग महिला के अवतार में नजर आ रही हैं.जिसमें उनके सफेद बाल, आंखों में चश्में, चेहरे पर झुरियां दिखाई दे रही हैं.अब उनके इस लुक की भी खूब तारीफ की जा रही है.

यह भी जानें -रणधीर कपूर का एक भिखारी ने उड़ाया मजाक कहा, फिल्मों मे बड़ी कार और रियल में ऐसी

बतादें कि दिव्या की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. पहले तो लोग उनको पहचान नहीं पा रहे थे. कुछ समय पहले भी उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं. जिसमें वो बुजुर्ग पुरुष बनी हुई थीं. साथ ही एक में अस्पताल में काम करने वाली महिला के रूप में थी. जिसमें एक्ट्रेस को पहचान पाना मुस्किल हो रहा था. इन लुक्स को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया था. जिसे उनके फैंस ने खूब ज्यादा पसंद किया. दिव्या के फैंस उन्हें हर रूप में प्यार देते हैं, चाहे वो एक डरावने रूप में ही क्यों ना हो. अगर वर्कफ्रंट की बात करे तो,  वो स्प्लिट्सविला 10' फेम और फिल्म 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' में नजर आ चुकी हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है .आए दिन एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया का टम्प्रेचर बढ़ा देती हैं. हालहि में वो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की विनर भी बनी थी.

 

First Published : 05 Oct 2021, 01:07:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो