logo-image

दिशा के शानदार स्टंट ने ब्वॉयफ्रैंड टाइगर श्रॉफ को इम्प्रेस किया

अभिनेत्री और फिटनेस पर खास ध्यान देने वाली दिशा पटानी ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह शानदार स्टंट कर रही हैं. उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इस स्टंट को देख खासा प्रभावित हैं.

Updated on: 24 Feb 2021, 08:00 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री और फिटनेस पर खास ध्यान देने वाली दिशा पटानी ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह शानदार स्टंट कर रही हैं. उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इस स्टंट को देख खासा प्रभावित हैं. दिशा ने बैकफ्लिप, कार्टव्हील, फिलप्स और स्विगिंग स्टंट करते हुए एक वीडियो साझा किया. दिशा के स्टंट देख टाइगर भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक सके. उन्होंने कहा, वाह! काश मैं ऐसा कर पाता. दिशा और टाइगर अपने खतरनाक स्टंट के लिए जाने जाते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर अभ्यास सत्र से वीडियो अपलोड करते रहते हैं. अभिनेत्री को वर्तमान में सलमान खान अभिनीत फिल्म 'राधे' की रिलीज का इंतजार है. सलमान और दिशा ने इससे पहले फिल्म 'भारत' में साथ काम किया है. फिल्म में रणदीप हुड्डा भी हैं और इसका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है. 

इसके पहले 26 जनवरी को बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने गणतंत्र दिवस के खास मौके पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में टाइगर तिरंगे को हाथ में लिए स्टंट करते हुए नजर आ रहे थे. अभिनय और खासकर एक्शन के लिए जाने जाने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'जय हिंद'. टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो को कुछ ही समय में लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः

फैंस ने वीडियो पर की थी जमकर तारीफ
वीडियो पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स टाइगर की तारीफ कर रहे हैं. आज देशभर में 72वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है, इस खास मौके पर नेता से लेकर अभिनेता सब सोशल मीडिया के जरिए लोगों को गणतंत्र दिवस की बधाई दे रहे हैं.  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन से लेकर कंगना रनौत, जॉन अब्राहम, सोनू सूद, अक्षय कुमार सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं.

यह भी पढ़ें: Republic Day 2021 - देशभक्ति से ओत-प्रोत ये 10 गाने 

कुछ दिनों पहले उनका सॉन्ग 'कैसानोव' रिलीज हुआ था
वहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के काम की बात करें तो हाल ही में उनका 'कैसानोवा' सॉन्ग रिलीज हुआ था. गाने को टाइगर ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था. जो दर्शकों को काफी पसंद आया. वीडियो नें टाइगर ने अभिनेत्री आकांक्षा शर्मा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. वीडियो का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है, वहीं परेश शिरोडकर ने कोरियोग्राफी की है. वहीं फिल्मों की बात करें तो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फिल्म बागी 4, हीरोपंती 2 और गणपत में नजर आएंगे.