logo-image

दिशा सालियान की मां का छलका दर्द, बोलीं- हमें जीने दें...

दिशा सालियान (Disha Salian) के परिवार ने कहा कि नारायण राणे जिस तरीके से दिशा को लेकर आरोप लगा रहे हैं ऐसा कुछ नहीं हुआ है

Updated on: 22 Feb 2022, 04:14 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत को साल बीत चुका है मगर अब तक दोनों की मौत की गुत्थी अनसुलझी है. आज भी राजनीतिजगत के लोग दिशा और सुशांत की मौत पर सवाल खड़े करते हुए ऐसे पोस्ट शेयर कर देते हैं कि खबरें बनने लगती हैं. हाल ही में नारायण राणे(Narayan Rane) ने दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत पर कई सवाल उठाते हुए ट्वीट किए, जिसके बाद दिशा के परिवार का रिएक्शन आया है.

दिशा सालियान (Disha Salian) के परिवार ने आज मुंबई की मेयर से मुलाकात की, जिसके बाद दिशा के परिवार ने मीडिया और नेताओं से गुजारिश करते हुए कहा कि मेरी बेटी को अब बदनाम ना करें, हमें जीने दें, नेताओं को भी इस मामले में चुप रहने की गुजारिश की है. इसके साथ ही दिशा के परिवार ने महिला आयोग को पत्र लिखकर मेयर को दिया कि महिला आयोग को ये कहें कि इस मामले में कोई भी मेरी बेटी को बदनाम ना करे और हमें परेशान ना करें.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @disha265

दिशा सालियान (Disha Salian) के परिवार ने कहा कि नारायण राणे जिस तरीके से दिशा को लेकर आरोप लगा रहे हैं ऐसा कुछ नहीं हुआ है और आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं, हमने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है, जो खबरें मीडिया में दिशा को लेकर चल रही है वो खबर गलत और बेबुनियाद हैं, उससे हम सब भी आहत हैं.