logo-image

दिशा सालियान और सलमान खान के बीच है ये खास कनेक्शन

दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत की भी सीबीआई जांच हो इसकी मांग लगातार सोशल मीडिया पर उठाई जा रही है. आप हम आपको बताएंगे कि आखिर दिशा सालियान (Disha Salian) और बॉलीवुड के भाईजान के बीच क्या कनेक्शन था

Updated on: 18 Sep 2020, 11:27 AM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत की गुत्थी भी दिन प्रतिदिन उलझती जा रही है. इस मामले में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत की भी सीबीआई जांच हो इसकी मांग लगातार सोशल मीडिया पर उठाई जा रही है. आप हम आपको बताएंगे कि आखिर दिशा सालियान (Disha Salian) और बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के बीच क्या कनेक्शन था.

यह भी पढ़ें: सुशांत और दिशा सालियान के बीच आखिरी बार हुई थी ये बात

View this post on Instagram

No one is YOU and that is your POWER! 💪🏻💁🏻‍♀️ #beyourself #loveyourself #mood

A post shared by @ disha265 on

दिशा सालियान (Disha Salian) ने अपने करियर में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), वरुण शर्मा, रिया चक्रवर्ती, कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और कुछ समय के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) के साथ काम किया है. दिशा कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट (Cornerstone Sport and Entertainment Pvt Ltd) नाम की सेलेब्रिटी टैलेंट मैनेजमेंट फर्म में काम करती थीं.

यह भी पढ़ें: SSR Case: फोरेंसिक जांच में मिले गड़बड़ी के संकेत

दिशा की इस कंपनी के सीईओ हैं बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh), जो एक्टर-फिल्ममेकर सोहेल खान (Sohail Khan) के साले हैं और सोहेल खान (Sohail Khan) बॉलीवुड के भाईजान के छोटे भाई हैं. सोहेल ने बंटी सजदेह की बहन सीमा से साल 1998 में शादी की थी. दोनों के 2 बच्चे भी हैं. बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh) की कंपनी कॉर्नरस्टोर ही विराट कोहली, इशांत शर्मा, श्रेयस अय्यर, और सुनील छेत्री समेत कई एथलीट्स को मैनेज करती है.

बता दें कि दिशा सालियान (Disha Salian) की 8 जून को मुंबई के मलाड इलाके की एक बिल्डिंग के 14वें माले से गिरकर मौत हो गई है. 28 साल क दिशा सालियान की मौत आत्महत्या थी या एक्सीडेंट, ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है.