logo-image

Dating Rumours:Disha Patani के कथित बॉयफ्रेंड Aleksandar Alex ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कहा ये 

जब से दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप किया है, एक्टर को शहर में अक्सर मॉडल-एक्टर एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ स्पॉट किया जाता है.

Updated on: 11 Dec 2022, 08:16 PM

New Delhi:

जब से दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप किया है, एक्टर को शहर में अक्सर मॉडल-एक्टर एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ स्पॉट किया जाता है. यहां तक की, उनके फैंस को लगता है कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, 'बागी 2' एक्ट्रेस ने अभी तक जिम ट्रेनर के साथ अपने कथित संबंधों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन अब, सर्बियाई अभिनेता ने आखिरकार डेटिंग की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

आपको बता दें कि, हाल ही में अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक ने एक्ट्रेस दिशा पटानी के साथ अपने रिश्ते के बारे में चल रही अफवाहों को लेकर बात की. उन्होंने न तो उनके रिश्ते को स्वीकार किया और न ही इनकार किया और कहा कि केवल वे ही उनके रिलेशनशिप के बारे में सच्चाई जानते हैं.

मीडिया के साथ बातचीत के दौरान हैंडसम हंक ने कहा था कि, "मैं देख रहा हूं कि पिछले कुछ हफ्तों से कैसे अंदाजा लगाने का यह खेल चल रहा है. बात यह है कि हम सच्चाई जानते हैं. मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को यह अनुमान लगाने की आवश्यकता क्यों है कि क्या हो रहा है? वे दूसरे लोगों को शांति से अपना जीवन जीने क्यों नहीं दे सकते? हम इन कहानियों पर हंसते हैं."

यह भी पढ़ें - 'Drishyam 2': Ajay Devgn की फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा किया पार

एलेक्जेंडर ने आगे खुलासा किया कि दिशा और वह कई सालों से फ्लैटमेट थे. वह एक्टिंग के अपने सपने को आगे बढ़ाने के लिए सात साल पहले भारत आए थे. मॉडल ने खुलासा किया कि वह 2015 में दिशा के साथ रहा करते थे. एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक ने कहा, “दिशा, मैं और कुछ अन्य मॉडल फ्लैटमेट थे. फिटनेस एक ऐसी चीज है जिसके लिए हम दोनों जुनूनी हैं और इससे हमें दोस्ती बढाने में मदद मिली. इसलिए, हमने एक साथ जिम जाना शुरू किया, साथ में लंच और डिनर किया. घर में काफी वक्त साथ बिताया. हम गहरे दोस्त बन गए. दिशा मेरे लिए परिवार की तरह रही हैं. इस प्रतिस्पर्धी क्षेत्र में, जब भी हम लो महसूस करते हैं, हम एक-दूसरे के लिए खड़े होते हैं.”

यह भी पढ़ें - Pathan: SRK ने फिल्म पठान से शेयर किया अपना लुक, फैंस हुए बेकरार 

इसके अलावा, मॉडल ने यह भी कबूल किया कि वह टाइगर श्रॉफ के भी काफी करीब हैं. हालांकि, जब उनसे उनके ब्रेक-अप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कमेंट करने से इनकार कर दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aleksandar Alex Ilic (@iamaleksandarilic)