logo-image

दिशा पटानी बनेंगी मोहित सूरी की एक्शन हीरोइन, तीसरी बार बन रही सूरी टीम का हिस्सा

दिशा पटानी मोहित सूरी और विशाल राणा की तिकड़ी एक बेहतरीन एक्शन फिल्म पर काम करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसकी शूटिंग जनवरी 2024 में शुरू होगी.

Updated on: 07 Dec 2023, 06:47 PM

नई दिल्ली:

साल 2020 में दिशा पटानी ने पहली बार मोहित सूरी के साथ मलंग में काम किया था, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई. इस फिल्म में अच्छे परफार्मेंस के लिए दिशा को सराहना भी मिली और मलंग का म्यूजिक आज भी याद किया जाता है. 3 साल बाद, अभिनेत्री ने जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया अभिनीत एक विलेन रिटर्न्स में मोहित के साथ फिर से काम किया. जानकारी के मुताबिक, दिशा पटानी और मोहित सूरी तीसरी बार टीम बनाने के लिए तैयार हैं.

मोहित सूरी के लिए एक्शन हीरोइन बनेंगी दिशा पटानी!

जानकारी के मुताबिक, मोहित सूरी और दिशा पटानी एक एक्शन फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसका निर्माण विशाल राणा अपने बैनर इकोलोन प्रोडक्शंस के तहत करेंगे. मोहित और विशाल पिछले कुछ समय से कोलाब्रेट पर चर्चा कर रहे हैं और लास्ट में चीजें सही हो गई हैं. ये दोनों एक शानदार एक्शन फिल्म पर काम करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसकी शूटिंग जनवरी 2024 में शुरू होगी. जब मोहित और विशाल कास्टिंग पर विचार कर रहे थे, तो उन दोनों को लगा कि दिशा टीम के लिए फिट बैठेंगी. 

डायरेक्टर बना रहे फीमेल डोमिनेटिंग एक्शन फिल्म

यह एक फीमेल डोमिनेटिंग एक्शन फिल्म है. डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की जोड़ी को लगता है कि भारत में बहुत कम लोग ऐसा कर सकते हैं. दिशा ने पिछले कुछ सालों में एक एक्शन फिल्म का नेतृत्व करने की इच्छा व्यक्त की है और वह मोहित के साथ एक फिल्म करने के प्रस्ताव से बहुत एक्साइटमेंट थीं. वह मौखिक रूप से फिल्म करने पर सहमत हो गई हैं और 2024 की शुरुआत एक एक्शन फिल्म के साथ करने के लिए उत्साहित हैं.

विशाल राणा ने सनी देओल के साथ दो फिल्में तय की हैं

मोहित सूरी इस बीच अपनी स्क्रिप्ट के अंतिम मसौदे पर काम कर रहे हैं और उनकी एक टीम है जो साथ-साथ प्री-प्रोडक्शन पर भी काम कर रही है. दूसरी ओर, विशाल ने सनी देओल के सोशल ड्रामा 'सफर' की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म मेकर अब्बास मस्तान के साथ एक बार फिर सनी देओल को लेकर एक थ्रिलर फिल्म बनाने के लिए भी तैयार हैं.