logo-image

एक्ट्रेस नहीं बनतीं Disha Patani तो इस फील्ड में दिखातीं ग्लैमर

दिशा पाटनी (Disha Patani) आखिरी बार 'राधे : द मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान खान के साथ नजर आई थीं. फिल्म में दिशा के अभिनय की तारीफ हुई थी

Updated on: 29 Dec 2021, 12:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचा रही हैं. फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' (MS Dhoni: The Untold Story) से बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वालीं दिशा पाटनी (Disha Patani) ने एक इंटरव्यू में राज खोला है जिसे जानकर हर कोई हैरान है. दिशा पाटनी (Disha Patani) ने बताया कि उन्होंने कभी भी एक्ट्रेस बनने का सपना नहीं देखा था और वो बेहद शर्मीली थीं.

यह भी पढ़ें: इन सुपरस्टार बाप-बेटी का है बर्थडे, पिता रहा हिट तो बेटी का नहीं चला जादू

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में दिशा ने बताया कि वो एक्ट्रेस नहीं पायलट बनना चाहती थीं. दिशा पाटनी (Disha Patani) ने कहा, 'मैं बचपन से ही एक एयर फोर्स पायलट बनना चाहती थी. जिसके लिए मैंने इंजीनियरिंग में एडमीशन लिया था. लखनऊ में पढ़ाई के दौरान मेरे एक दोस्त ने मॉडलिंग कॉन्टेस्ट के बारे में बताया जिसके विनर को मुंबई ले जाया जाता. ये सुनकर कौन नहीं चाहता कि वो मुंबई जाए. मैंने इस कॉन्टेस्ट में भाग लिया और विनर बन गई. मुंबई जाने पर एक एजेंसी ने मॉडलिंग का ऑफर दिया. वहीं दूसरी तरफ मैं कॉलेज के एग्जाम में मिनिमम अटेंडेंस की वजह से बैठ नहीं पा रही थी तो मैंने फिर मॉडलिंग करने का फैसला किया. इससे मैं पैसा कमा रही थी और मैं अपनी फैमिली पर निर्भर भी नहीं थी.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

दिशा ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि बचपन में उनके कम ही दोस्त थे जिसकी वजह थी कि वो शर्मीली थीं. दिशा को किसी से बात करने में भी शर्म आती थी, लेकिन आज के समय में दिशा कहती हैं कि मैं अब भी वहीं हूं और अब आत्मविश्वास भी है. दिशा ने कहा कि उन्हें लगता है वो एक आम लड़की जैसी ही हैं.

दिशा पाटनी (Disha Patani) के करियर की बात करें तो आखिरी बार वह 'राधे : द मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आई थीं. फिल्म में दिशा के अभिनय की तारीफ हुई थी. फिल्म को इस साल ईद के मौके पर रिलीज किया गया था. वहीं आने वाले समय में दिशा पाटनी (Disha Patani) फिल्म 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें भी दिशा सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा दिशा अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'एक विलेन रिटर्नस' में भी नजर आएंगी.