News Nation Logo

अभी नहीं कर सकता शादी...' क्या है टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी के ब्रेकअप का असली माजरा

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 28 Jul 2022, 05:45:18 PM
fdvfdg  1

Disha Patani and tiger shroff (Photo Credit: FILE PIC)

highlights

  • टाइगर अभी शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार नहीं
  • पिता टाइगर श्रॉफ ने भी प्रतिक्रिया दी है
  • रिलेशन के बारे में कभी रिविल नहीं किया

 

 

:  

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की खबरें इन दिनों काफी चर्चा में है. बता दें बॉलीवुड में दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी उन कपल्स में रही है जिन्होंने कभी अपने प्यार पर कभी कुछ खुलकर नहीं कहा. उन्होंने मीडिया में भी अपने रिलेशन के बारे में कभी रिविल नहीं किया है. वे 6 साल से रिलेशन में रहे लेकिन उन्होंने हमेशा यही कहा, कि वे एक अच्छे फ्रेंड्स  हैं. बता दें दोनों के अंदर बहुत सारी चीज काफी सिमिलर है. जैसे दोनों फिटनेस और जिम को लेकर एक अलग तरह का जुनून रखते हैं. जब से उनका ब्रेकअप हुआ लोग उनके ब्रेकअप का कारण जानने को उत्सुक हैं. ब्रेकअप की खबरें सुनकर उनके पिता टाइगर श्रॉफ ने भी प्रतिक्रिया दी है.  

टाइगर श्रॉफ ने कहा,'वे (टाइगर और दिशा) हमेशा दोस्त रहे हैं और अब भी दोस्त हैं. मैंने उन्हें एक साथ बाहर जाते देखा है. मैं अपने बेटे की लव लाइफ पर नजर नहीं रखता हूं. मुझे लगता है कि वे अच्छे दोस्त हैं. वे काम के अलावा भी एक-दूसरे के साथ समय बिताते हैं. वहीं कपल के करीबी सूत्र ने उनके ब्रेकअप को लेकर एक खुलासा किया है, सूत्र से कहा, दिशा पाटनी टाइगर से शादी करना चाहती थीं, लेकिन टाइगर ने मना कर दिया था. दिशा के बार बार पूछने पर भी टाइगर का रिएक्शन हर बार 'नहीं, अभी नहीं' ही था. टाइगर अभी शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार नहीं थे. 

ये भी पढ़ें-प्रभास-स्टारर प्रोजेक्ट के के निर्माताओं की दो रिलीज डेट पर नजर

दिशा पाटनी ने ब्रेकअप के बाद तोड़ी चुप्पी 

वहीं जब दिशा से टाइगर के साथ उनकी बॉन्डिंग और तालमेल के बारे में पूछा गया तो ऐक्ट्रेस ने कहा, 'हम दोनों में टाइगर फिटनेस को लेकर ज्यादा कॉन्शियस हैं.  वह क्रेज़ी है और पूरी तरह से फिटनेस पर ध्यान देते हैं.' इसी बीच दिशा पाटनी ने एक आश्चर्यजनक बयान दिया.  उन्होंने कहा, जहां पुरुषों के बीच उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है ऐसे में यह यकीन कर पाना मुश्किल है कि उन्हें पुरुषों की तरफ से वो अटेंशन नहीं मिलता, जो लोगों को लगता है कि उन्हें मिलता है. उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि यह नॉर्मल है या नहीं, लेकिन किसी भी आदमी ने मुझे कभी बाहर जाने को लेकर नहीं पूछा और न प्रपोज़ नहीं किया. मैं झूठ नहीं बोल रही. मुझे लड़कों की तरफ से ऐसा कोई मेल अटेंशन नहीं मिला. 

First Published : 28 Jul 2022, 05:45:18 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.