logo-image

क्या टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरें गलत हैं? एक्टर ने दिया हिंट

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की खबरें इन दिनों काफी चर्चा में है. उनके फैंस उनके ब्रेकअप के कारण जानने को खाफी उत्सुक हैं.

Updated on: 31 Jul 2022, 03:10 PM

highlights

  • ब्रेकअप की खबरों ने उनके फैंस को हैरान कर दिया
  • दिशा ने बिना सोचे टाइगर का नाम लिया
  • टाइगर ने दिशा की तारीफ में किया पोस्ट

:

 दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की खबरें इन दिनों काफी चर्चा में है. उनके फैंस उनके ब्रेकअप के कारण जानने को खाफी उत्सुक हैं. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई है उनकी ब्रेकअप की वजह उनकी शादी है. रिपोर्ट्स  के मुताबिक दिशा पाटनी ने  टाइगर श्रॉफ से शादी के लिए पूछा तो टाइगर ने जवाब दिया, अभी हम शादी नहीं कर सकते इस वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप की खबरों ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है. लेकिन वहीं टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी के लिए एक पोस्ट किया जो इस बात की तरफ इशारा करता है कि दोनों के बीच सब ठीक है. 

टाइगर ने उनकी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' देखी और अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्टर शेयर करते हुए दिशा की तारीफ की. टाइगर ने दिशा की तारीफ करते हुए लिखा, 'क्या शानदार फिल्म है और पूरी स्टारकास्ट ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है. वहीं दिशा पाटनी ने भी टाइगर की इस स्टोरी को अपने अकांउट से शेयर किया है. वहीं टाइगर ने अपने पोस्ट के जरिए दिशा पाटनी की फिल्म  'एक विलेन रिटर्न्स की तारीफ में हॉट इमोजी का भी इस्तेमाल किया है. बता दें इसी बीच एक विलेन रिटर्न्स  के प्रमोशन के दौरान दिशा से पूछा गया कि अगर टाइगर, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर Mr. Universe 2022 में हिस्सा लेते हैं, तो कौन जीतता. सवाल के जवाब में दिशा ने बिना सोचे टाइगर का नाम लिया.  

टाइगर श्रॉफ की बहन के भी करीब हैं दिशा

इसके अलावा दिशा पाटनी सिर्फ टाइगर श्रॉफ के ही नहीं बल्कि उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ और मां आयशा श्रॉफ के भी काफी करीब हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे के सोशल मीडिया पर कमेंट करते हैं.अब इस तरह की खबरें सुनकर तो लगता है जैसे दोनों के बीच अभी भी सब कुछ ठीक है.