logo-image

Kalki 2898 AD: इटली में प्रभास के साथ दिखीं दिशा पटानी, शूट किया कल्कि का सॉन्ग 

अभिनेता प्रभास और दिशा पटानी को इटली में एक साथ देखा गया था, जहां दोनों निर्देशक नाग अश्विन के साथ फिस्म कल्कि 2898 एडी के गाने की शूटिंग कर रहे थे.

Updated on: 07 Mar 2024, 07:14 PM

नई दिल्ली:

डायरेक्टर नाग अश्विन की प्रभास, दीपिका पादुकोण-स्टारर कल्कि 2898 AD की शूटिंग पूरी होने वाली है. जो 9 मई को रिलीज के लिए पूरी तहर तैयार होने वाली है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के मेकर वैजयंती मूवीज ने फैंस के साथ एक अपडेट शेयर करते हुए इंस्टाग्राम और एक्स का सहारा लिया. एक ग्रुप तस्वीर शेयर करते हुए मेकर ने लिखा, इटली लो आता-पता. प्रभास और फिल्म के बाकी क्रू क्लिक करते नजर आ रहे हैं.

प्रभास के साथ दिखीं दिशा पाटनी

प्रभास नाग और फिल्म के बाकी क्रू के साथ एक क्लिक के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं, निर्माताओं ने लिखा, इटली लो आता-पता.  तस्वीर में, प्रभास और टीम के बाकी सदस्यों को इटली जाते समय मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. एक अन्य तस्वीर में उन्होंने कैप्शन दिया, एक प्यारी तस्वीर. इटली डायरीज़ फ़ुट दिशा को प्रभास की तस्वीर क्लिक करते हुए देखा जा सकता है. फिल्म की अधिकांश शूटिंग पूरी हो चुकी है और केवल कुछ गाने और पैचवर्क सीन बचे हुए हैं. 

इटली में चल रही है शूटिंग 

दीपिका ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की और फिल्म के अपने हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली है. पिछले साल मार्च में फिल्म के लिए एक स्टंट करते समय अमिताभ घायल हो गए थे, लेकिन ठीक होते ही वह सेट पर वापस आ गए. उन्होंने उस समय एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा था, उनकी पसली की हड्डी टूट गई थी और मांसपेशी फट गई थी. कमल पिछले साल जून में फिल्म की टीम में शामिल हुए थे.

कल्कि के बारे में 2898 ई

कल्कि 2898 ई.पू., 3101 ईसा पूर्व में महाभारत की महाकाव्य घटनाओं से लेकर 2898 ई. के सुदूर वर्ष तक, सहस्राब्दियों तक फैली हुई यात्रा पर निकलता है. सिनेप्स 2024 कार्यक्रम में नाग ने कहा, फिल्म महाभारत से शुरू होती है और 2898 ईस्वी में समाप्त होती है. इसका समय 6000 वर्ष है. हमने इसे भारतीय बनाए रखते हुए यह कल्पना करते हुए दुनिया बनाने की कोशिश की कि वे कैसी होंगी, और इसे ब्लेड रनर की तरह नहीं बनाया जाएगा. 2898 ईस्वी से 6000 वर्ष पीछे 3101 ईसा पूर्व है, जब कृष्ण का अंतिम अवतार हुआ माना जाता है.