logo-image

समंदर किनारे चिल करती दिखीं दिशा पाटनी, ग्लैमरस Photo हुई वायरल

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका बोल्ड लुक नजर आ रहा है. दिशा की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

Updated on: 28 Oct 2021, 02:06 PM

highlights

  • दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • दिशा को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं
  • दिशा अक्सर ही फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) आए दिन अपने लुक्स और वीडियोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. हाल ही में दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका बोल्ड लुक नजर आ रहा है. दिशा की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए दिशा की तारीफ भी कर रहे हैं. तस्वीर में दिशा बिकिनी पहने बोल्ड लुक में समंदर किनारे पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. दिशा को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना काफी पसंद है और वे फैंस के साथ इसके जरिए लगातार जुड़ी रहती हैं.

यह भी पढ़ें: शादी की अफवाहों के बीच लड्डू खाते दिखे विक्की कौशल, फैंस ने किये ऐसे कमेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

दिशा पाटनी (Disha Patani) की बिकिनी की तस्वीर की बात करें तो इसमें वे बेहद बोल्ड एंड ग्लैमरस लग रही हैं. दिशा की ये तस्वीर उनकी मालदीव ट्रिप की लग रही है जिसे देखकर पता चल रहा है कि दिशा पाटनी अपने वेकेशन को काफी मिस कर रही हैं. वहीं इससे पहले दिशा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो समंदर के अंदर डॉल्फिन दिखाती हुईं नजर आ रही हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) के सोशल मीडिया अकाउंट की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उन्हें 47 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

यह भी पढ़ें: रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती हैं अदिति राव हैदरी, इस एक्टर से की थी शादी

दिशा पाटनी (Disha Patani) के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'लोफर' फिल्म से की थी. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से दिशा को पहचान मिली थी. फिल्म में दिशा भले की कुछ समय के लिए नजर आई हों मगर उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था. दिशा पाटनी आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे' में नजर आई थीं. वहीं आने वाले समय में भी दिशा पाटनी के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. जिसमें एक विलेन 2 भी शामिल है.