logo-image

Video: ट्रेनर पर मुक्कों की बारिश करती नजर आईं दिशा पाटनी, कहा- पंगा मत लेना

दिशा 'भारत' में सलमान खान के साथ नजर आएंगी. अली अब्बास की ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. कैटरीना कैफ, तबु और सुनील ग्रोवर भी नजर आएगें.

Updated on: 17 Jan 2019, 08:59 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'एम. एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' और 'बागी 2' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री दिशा पटानी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी फोटो और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. जिसे लेकर वो ट्रोल भी होती रहती हैं. फिटनेस फ्रीक दिशा ने हाल ही में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है जिसमें वह अपने ट्रेनर के साथ बॉक्‍सिंग करती हुई नजर आ रही हैं. दिशा अपने ट्रेनर पर मुक्कों की बारिश करती हुईं दिखाई पड़ रही हैं वीडियो के कैप्शन में दिशा ने लिखा- मुझसे पंगा मत लेना...

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो इस साल उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं. वह भारत में सलमान खान के साथ नजर आएंगी. अली अब्बास की ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. कैटरीना कैफ, तबु और सुनील ग्रोवर भी नजर आएगें.

बता दें कि दिशा ने 2015 में तेलुगू फिल्म 'लोफर' के साथ अभिनय की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 2016 की 'एम.एस धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में आईं. इसके बाद वह 'कुंग फू योगा' और 'बागी 2' में नजर आईं.