logo-image

Disha Patani का बोल्ड लुक देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दिशा का हॉट एंड बोल्ड लुक नजर आ रहा है

Updated on: 26 May 2022, 06:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर अक्सर ही सिजलिंग अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. फैंस को भी दिशा की तस्वीरों का इंतजार रहता है. हाल ही में दिशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दिशा का हॉट एंड बोल्ड लुक नजर आ रहा है. दिशा लेटेस्ट सेंसेशनल तस्वीरों में अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. तस्वीरों में दिशा पाटनी रेड ड्रेस में दिखाई दे रही हैं जिसमें उन्हें देखकर लोग तीखी मिर्ची कह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor के दोस्तों के लिए सैफ अली खान बने ड्राइवर, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

दिशा पाटनी के हॉट लुक की तस्वीरों पर फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. दिशा ने रेड कलर का स्किन फिट डीपनेक ड्रेस कैरी की है जिसमें वह हॉट नजर आ रही हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए हैवी मेकअप के साथ बालों को ओपन रखा है. 

दिशा की तस्वीरों को लाखों लाइक्सर मिल चुके हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म 'योद्धा' में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म को इस साल नवंबर में रिलीज किया जा सकता है. इसके अलावा दिशा पाटनी मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगी.