logo-image

Disha Patani: इस को- स्टार के साथ स्टेज पर जलवे बिखेरेंगी दिशा, जबरदस्त है ट्रैक

प्रोजेक्ट के के निर्माताओं ने एक खास पोस्टर पेश किया था जिसमें दिशा पटानी को दिखाया गया था

Updated on: 16 Jun 2023, 03:03 PM

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण, प्रभास और अमिताभ बच्चन स्टारर प्रोजक्ट के (Project K) नाग अश्विन की प्रो के साल की सबसे अवेटेड फिल्मों में से एक है. दिशा पटानी (Disha Patani) भी इस प्रोजेक्ट का एक हिस्सा हैं, हालांकि उनके रोल को अब तक सीक्रेट रखा गया था. हाल ही में, निर्माताओं द्वारा उनके जन्मदिन के अवसर पर मैग्नम ओपस में उनके लुक का खुलासा किया गया था, जहां दिशा को बिंदी, लहराते बालों और काजल वाली आंखों के साथ एक पुराने स्कूल लुक में देखा जा सकता है.

फैन्स को एक्ट्रेस की ये झलक और उनका अलग अवतार काफी पसंद आया. अब रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा फिल्म में एक सिजलिंग डांस नंबर में दिखाई देंगी. सूत्र के अनुसार, ट्रैक  सामाजिक होगा और इसमें दिशा को स्क्रीन पर अपना बेस्ट प्रदर्शन करते हुए दिखाया जाएगा. सूत्र ने यह भी कहा कि गाने में प्रभास होंगे और यह एक पेप्पी डांस नंबर होगा.

हाल ही मे रिलीज हुआ पोस्टर

 वहीं दिशा, जो 13 जून को 31 साल की हो गई, ने इंस्टा पर अपने सभी प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करते हुए एक हार्दिक नोट लिखा था. उन्होंने लिखा, "इस साल के लिए बहुत आभारी हूं. आपकी सभी शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं वास्तव में उम्मीद करती हूं कि यह साल हर किसी के दिल को प्यार से भर दे.  मैं धन्य हूं कि मेरे जीवन में सबसे खूबसूरत आत्माएं हैं. मैं और अधिक सूर्यास्त की इंतजार कर रही हूं, खुश हूं." अपनों के साथ यादें और खुद को ढूंढ़ना.''दिशा को आखिरी बार 'एक विलेन रिटर्न्स' में देखा गया था. एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और राशि खन्ना स्टारर 'योद्धा' का भी हिस्सा हैं, जो एक बड़ी एक्शन फिल्म है.  

हाल ही में फिल्म को लेकर, प्रोजेक्ट के के निर्माताओं ने एक खास पोस्टर पेश किया था जिसमें दिशा पटानी को दिखाया गया था. फोटो में एक्ट्रेस की आकर्षक आंखें दिखाई दे रही हैं, लेकिन आगे कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है.