logo-image
लोकसभा चुनाव

Disha Patani Birthday: जब टाइगर श्रॉफ को इम्प्रेस करने के लिए दिशा पटानी ने किया ये काम, लेकिन एक्टर को रिझाना नहीं था आसान

Happy Birthday Disha Patani: दिशा पटानी और एक्टर टाइगर श्रॉफ के अफेयर की खबरें भी सुर्खियों में रह चुकी हैं, लेकिन दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया, अब वो एक दूसरे के साथ नहीं हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिशा ने टाइगर को इम्प्रेस करने के लिए क्या-क्या किया.

Updated on: 12 Jun 2024, 06:08 PM

नई दिल्ली:

Disha Patani love story: बॉलीवुड की सबसे फिट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक दिशा पटानी अक्सर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस की फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, इन सबके अलावा दिशा पटानी और एक्टर टाइगर श्रॉफ के अफेयर की खबरें भी सुर्खियों में रह चुकी हैं, लेकिन दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया, अब वो एक दूसरे के साथ नहीं हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिशा ने टाइगर को इम्प्रेस करने के लिए क्या-क्या किया. एक्ट्रेस  7 जून को अपना  31वां जन्मदिन माना रही हैं. इस मौके पर चलिए जानते उनसे जुड़ी कुछ खास बातें. 

दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ को इम्प्रेस किया    

एक्ट्रेस दिशा पटानी ने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने टाइगर श्रॉफ को इम्प्रेस करने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ. एक थ्रोबैक इंटरव्यू में, दिशा से एक बार एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के प्रमोशन के दौरान टाइगर के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया था. तब दिशा ने कहा था कि नहीं, वह टाइगर को डेट नहीं कर रही हैं. क्योंकि शायद उन्हें वह क्यूट नहीं लगतीं. फिर उन्होंने कहा कि उन्होंने टाइगर को इम्प्रेस करने की पूरी कोशिश की, लेकिन यह काम नहीं आया.

जब टाइगर श्रॉफ ने दिशा के लिए लिखा एक प्यारा सा नोट

इसी दौरान एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए यह भी कहा कि क्योंकि उनके आस-पास बहुत सी खूबसूरत महिला एक्ट्रेस हैं, इसलिए वह उन्हें ज़्यादा भाव नहीं देते. पिछले साल दिशा के 31वें जन्मदिन पर, टाइगर ने अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा था. उन्होंने अपने एक इवेंट की पुरानी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि "आने वाला समय केवल बेहतरीन हो. अपने पंख फैलाते रहो और हमेशा प्यार और हंसी बिखेरती रहो, जन्मदिन मुबारक हो दिशा पाटनी. 

दिशा पाटनी की वर्क फ्रंट

बता दें, दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया. दोनों ने 'बागी 3' के लिए एक स्पेशल गाना 'डू यू लव मी' भी शूट किया है. दिशा पटानी जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ एक्शन एंटरटेनर 'योद्धा' में नज़र आएंगी। यह फिल्म करण जौहर द्वारा समर्थित है और सितंबर 2023 में रिलीज़ होगी.