logo-image

दिशा पाटनी के पहले Photoshoot की तस्वीरें हुईं वायरल, एक्ट्रेस को पहचानना है मुश्किल

दिशा की कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. इन तस्वीरों में दिशा पाटनी (Disha Patani) को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल है

Updated on: 22 Dec 2020, 06:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दिशा की कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. इन तस्वीरों में दिशा पाटनी (Disha Patani) को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल है. तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि दिशा ने अपने लुक्स को समय के साथ काफी चेंज कर लिया है. फिल्मों में एक्टिंग की बात हो या फिटनेस की सभी से दिशा फैंस का दिल जीत लेती हैं. 

यह भी पढ़ें: क्रिसमस की तैयारी में जुटीं ताहिरा कश्यप ने शेयर किया Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babes of India (@indian_babes___)

इन तस्वीरों में दिशा पाटनी (Disha Patani) साड़ी में पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. कहा जा रहा है कि दिशा की ये तस्वीरें तब की हैं जब वो महज 17 साल की थीं. साड़ी में दिशा बहुत खूबसूरत लग रही हैं. दिशा की ये सभी तस्वीरें एक फैनपेज द्वारा शेयर की गई हैं.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' का दमदार ट्रेलर रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

बता दें कि दिशा पाटनी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भी अक्सर अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. दिशा पाटनी के करियर की बात करें तो उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म एम.एस धोनी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में दिशा के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी. वहीं आने वाले समय में दिशा पाटनी (Disha Patani) सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आएंगी. इससे पहले दिशा सलमान की साथ फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं.