logo-image

दिशा ने टाइगर श्रॉफ के अंदाज में किया जबरदस्त B-Twist, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

दिशा ने अपनी फिटनेस का एक और वीडियो आज शेयर किया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

Updated on: 02 Aug 2022, 10:36 PM

highlights

  • टाइगर की एक्शन करने की कोशिश कर रही.
  • ढीली टी-शर्ट पहनी है और काले रंग की पैंट पहनी है
  • दिशा ने अपनी फिटनेस का एक और वीडियो आज शेयर किया

:

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगभग हर दिन वे अपने फैंस के साथ कोई न कोई विडियो शेयर भी करती हैं. दिशा पाटनी, अधिकतर जिमिंग के दौरान एक्सरसाइज़ करते हुए कई वीडियोज़ सोशल मिडिया पर शेयर करती हैं. इसी के चलते दिशा ने अपनी फिटनेस का एक और वीडियो आज शेयर किया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं कुछ ही घंटों में उनके फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है. खासकर लड़कियों के लिए ये वीडियो काफी इन्स्पाइरिंग है. 

जिसे ​देखकर आप भी कहेंगे कि ये तो लड़कियों की टाइगर श्रॉफ है जो उन्हीं की तरह ही एक्शन करने की कोशिश कर रही हैं.आपको बता दें दिशा ने एक वीडियो सोशल मिडिया पर शेयर किया है जिसमें वे हूबहू टाइगर श्रॉफ की तरह ही ‘फ्लाइंग किक’मारने की कोशिश कर रही हैं.  दिशा पाटनी ने जिम में इस विडियो को शूट करते हुए सफेद रंग की ढीली टी-शर्ट पहनी है और काले रंग की पैंट पहनी है. मात्र पांच सैकेंड के इस वीडियो को देखकर आप आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं कि किसी फिल्म के लिए एक्शन सीन करना कितना मुश्किल भरा काम होता है. 

ये भी पढ़ें-भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने बनाया मजेदार वीडियो, 'ऑल टाइम फैवरेट..., कमेंट करते नहीं थक रहे फैंस

दिशा पाटनी ने दिया ये कैप्शन

 साथ ही अपने इस पोस्ट में वीडियो के साथ दिशा पाटनी ने कैप्शन दिया है, ‘Trying Some B-Twist. वीडियो पोस्ट शेयर होते ही इस पोस्ट पर हजारों लाईक और कमेंट्स आने लगे जो दिशा की लोकप्रियता को बयान करते हैं. बता दें बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रिश्ते को लेकर पिछले काफी दिनों से तरह-तरह की खबरें सामने आ रही थी. मीडिया रिपोर्ट से ये बात सामने आई थी कि दोनो का ब्रेकअप हो गया है लेकिन एक्टर्स ने न तो अपने रिलेशनशिप और न ही ब्रेकअप के बारे में कभी बात की है. वहीं दूसरी ओर कपल एक-दूसरे की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन के दौरान दिशा से जब पूछा गया कि अगर टाइगर, जॉन अब्राहम और अर्जुन अर्जुन कपूर Mr.Universe 2022 में हिस्सा लेते हैं, तो विनर कौन होगा. सवाल के जवाब में दिशा ने बिना सोचे टाइगर का नाम लिया.  वहीं टाइगर ने भी इंस्टाग्राम पर दिशा की 'एक विलेन रिटर्न्स'  के पोस्टर वाली स्टोरी शेयर करते हुए उनकी तारीफ की है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)