logo-image

Disha Parmar Pregnancy: मां बनने वाली हैं दिशा परमार, पति संग शेयर की गुड न्यूज

स्टार कपल दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अक्सर अपने फैंस को कपल गोल्स देते हुए दिखाई देते हैं. यह कपल साल 2021 में शादी के बंधन में बंधा था.

Updated on: 19 May 2023, 08:23 AM

New Delhi:

Disha Parmar Pregnancy: स्टार कपल दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अक्सर अपने फैंस को कपल गोल्स देते हुए दिखाई देते हैं. यह कपल साल 2021 में शादी के बंधन में बंधा था. साथ ही अब दोनों अपनी जिंदगी के नए पडाव में कदम रखने जा रहे हैं. बता दें कि, बड़े अच्छे लगते हैं की एक्ट्रेस दिशा परमार और उनके गायक-पति राहुल वैद्य जल्द ही माता-पिता बने वाले हैं. जी हां, आपने सही सुना, हाल ही में ही कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस खुशखबरी को शेयर किया है. 

दरअसल, कपल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की. दिशा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में वह अपने पति राहुल के साथ खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं, जिनके हाथ में एक बोर्ड था जिस पर लिखा था, "मम्मी और डैडी." फोटोज में कपल काले रंग के कपड़ों में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. फोटोज के साथ दिशा ने अपनी सोनोग्राफी का एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उनके बेबी की एक झलक देखने को मिली. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए दिशा परमार ने कैप्शन में लिखा, 'मम्मी डैडी टू बी एंड द बेबी की ओर से हैलो!!.” जैसे ही दिशा ने खबर शेयर की, उन पर और राहुल पर शुभकामनाओं की बौछार हो गई. मौनी रॉय ने कपल को बधाई देते हुए लिखा, "बहुत बहुत बधाई ." बिग बॉस 14 के घर में राहुल के साथ रहने वाले एली गोनी ने लिखा, “माशाअल्लाह.” वरुण सूद, अनीता हसनंदानी, भारती सिंह और अन्य लोगों ने जोड़े को बधाई दी. 

यह भी पढ़ें - The Kerela Story: पश्चिम बंगाल में 'द केरला स्टोरी' से हटा बैन, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला

आपको बता दें कि, राहुल ने दिशा को बर्थडे सरप्राइज के तौर पर बिग बॉस 14 में प्रपोज किया था. दिशा ने उन्हें जवाब भी भेजा और वैलेंटाइन डे पर शो में उनसे मिलने भी गईं. दोनों कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले थे और जल्द ही दोनों के बीच करीबी रिश्ता बन गया. दिशा ने 2019 में राहुल वैद्य के सोलो सॉन्ग "याद तेरी" के संगीत वीडियो में भी एक्टिंग की थी.