logo-image

दिशा ने ढीले-ढाले कपड़े में छुपाया टमी, बनने वाली हैं मां!

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दिशा परमार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें एक्ट्रेस ने काफी लूज़ फिटिंग ड्रेस कैरी किया हुआ है. ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने ढीली ड्रेस में अपना टमी छिपाया हुआ है.

Updated on: 13 Dec 2021, 11:14 PM

नई दिल्ली :

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) और उनके पति बिग बॉस फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आई है. जिसमें एक्ट्रेस ढीला ढाला ड्रेस पहने नज़र आ रही हैं. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दिशा की ये तस्वीर देखकर उनके फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DPV (@dishaparmar)

दिशा (Disha Parmar) ने ये तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है. जिसमें वो डार्क ग्रीन फ्लोरल ड्रेस में नज़र आ रही हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने स्लीपर्स कैरी किए हैं. उन्होंने लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ अपने इस लुक को पूरा किया है. एक्ट्रेस अपने इस लुक में बेहद हॉट लग रही हैं. इस तस्वीर में वो अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. फैंस एक्ट्रेस को यूं ढीले-ढाले कपड़े में देखकर कह रहे हैं कि एक्ट्रेस ड्रेस में अपने टमी को छिपाने की कोशिश कर रही हैं. 

बता दें कि इससे पहले भी ये कहा जा रहा था कि दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) बच्चा प्लान कर रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की ये तस्वीर देखकर फैंस इस तरह के कयास लगा रहे हैं. हालांकि, फिलहाल कपल की तरफ से इस पर किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई है. 

यह भी पढ़ें- राहुल-दिशा के घर खुशियां देने वाली हैं दस्तक, आने वाला है नन्हा मेहमान!

आपको बताते चलें कि लोगों ने राहुल का एक स्टेटमेंट सामने आने के बाद ये कयास लगाने शुरू कर दिए थे. दरअसल, सिंगर ने बीते दिनों ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था. जिस दौरान उनसे पूछा गया कि उनकी कौन-सी ऐसी चाहत है, जिसे वो जल्द पूरा करना चाहते हैं. इस पर राहुल (Rahul Vaidya) ने कहा था कि वह एक बच्ची के पिता बनना चाहते हैं. बॉलीवुड सिंगर राहुल के इसी बयान के बाद दिशा के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जाने लगे.