News Nation Logo

'Bra Exposure' से लेकर 'Rape Scene' तक डायरेक्टर्स ने की थी इन एक्ट्रेसेस से अश्लील डिमांड्स, Taapsee Pannu भी हुईं शिकार

आज हम आपको बॉलीवुड की उन सक्सेसफुल अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपने करियर के शुरुआती दौर में डायरेक्टर्स की बेहद ही अश्लील और नाजायज फरमाइशों का सामना करना पड़ा है और भरी महफ़िल में शर्मिंदा होना पड़ा है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 24 Dec 2021, 04:58:22 PM
tapsi

'Bra Exposure' से लेकर 'Rape Scene' तक अश्लील डिमांड की शिकार हीरोइंस (Photo Credit: Social Media, Instagram)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जो चीज़ें आमतौर पर सुनने को मिलती हैं वो है ग्लैमर, रोमांस, स्ट्रगल, लक और शोषण. इस इंडस्ट्री में जो भी अपना नसीब आजमाने आता है उसे इन पड़ावों से होकर गुजरना ही पड़ता है. वहीं, ये बात भी किसी से नहीं छुपी है कि इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस को रोल देने के बदले उनके सामने कैसी कैसी डिमांड रखी जाती हैं. अपने मेहनत के दम पर अपनी जगह बनाने के बदले में उन्हें बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है. इस दौरान कई एक्ट्रेसेस को उन डायरेक्टर या फिल्म मेकर से भी सामना करना पड़ता है जो उन्हें अपनी अजीबो-गरीब डिमांड्स से शर्मिंदा करने से पीछे नहीं हटते. आज हम आपको उन्हीं एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर में डायरेक्टर की बेहद ही अश्लील और नाजायज फरमाइश का सामना करना पड़ा है. 

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor ने किया सरेआम Alia Bhatt को प्रोटेक्ट

तापसी पन्नू 
तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बॉलीवुड डेब्यू से पहले साउथ की फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा. तापसी ने एक इंटरव्यू के दौरान साउथ के डायरेक्टर राघवेंद्र को लेकर विवादित बयान दे दिया था. तापसी ने इस इंटरव्यू में कहा था कि किस तरह डायरेक्टर राघवेंद्र ने उनसे भरे सेट में नाभि पर नारियल रखने की डिमांड कर डाली थी. हालांकि इसमें डायरेक्टर का तर्क था कि इससे कामुकता बेहतर तरीके से पेश होती है और यह लॉजिक तापसी की समझ से परे था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

सोनाली सहगल
प्यार का पंचनामा फेम सोनाली सहगल (Sonali Sehgal) ने कुछ इंटरव्यूज में एक ऐसे फिल्म मेकर के बारे में बात की जिनके मुताबिक उनकी बॉडी अनअट्रैक्टिव थी और उन्होंने एक्ट्रेस से सर्जरी कराने की बात कह दी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bolly_wood_69 (@bolly_wood_69)

नीना गुप्ता
मशहूर गाना चोली के पीछे क्या है आज तक ऑडिएंस को नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बंजारन वाली छवि की याद दिलाता है, जिसमें एक्ट्रेस ने एक्सप्रेशंस और डांस से दर्शकों तक अपना जादू बनाए रखा. लेकिन इस गाने के दौरान सुभाष घई ने उनसे एक ऐसी डिमांड की थी कि एक्ट्रेस को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी. दरअसल सुभाष घई ने उन्हें इस गाने के लिए हैवी पैडेड ब्रा पहनने की सलाह दी थी. इसका जिक्र नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी में देखने को मिलता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

मानवी गगरू 
उजड़ा चमन फेम मानवी गगरू (Manvi Gagroo) एक इंटरव्यू के दौरान अपने ऑडिशन का एक किस्सा सुनाते हुए कहती हैं कि ऑडिशन के दौरान मेकर्स ने उन्हें रेप सीन करके दिखाने की डिमांड रख दी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanvi Gagroo (@maanvigagroo)

माही गिल 
साहेब बीवी और गैंगस्टर फेम एक्ट्रेस माही गिल (Mahie Gill) ने दमदार अदाकारी से कई अवॉर्ड्स जीते हैं, लेकिन उन्होंने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें एक बार एक डायरेक्टर ने काफी बेहूदा कमेंट किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahie Gill (@mahieg)

माही के सलवार सूट पहनने पर डायरेक्टर ने कहा था कि ऐसे सूट पहनकर वो आएंगी तो कोई उन्हें फिल्म में नहीं लेगा. वहीं एक्ट्रेस ने बताया था कि उस डायरेक्टर ने कई बार उनको नाइटी में देखने की भी मांग की थी.

First Published : 24 Dec 2021, 04:58:22 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.