logo-image

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद कर रहे पिता-बेटी को कास्ट, जाने क्या है फिल्म में खास

सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान फिल्म प्रोजेक्ट के लिए साथ आने के लिए तैयार हैं. सुहाना अपने डेब्यू की तैयारी कर रही हैं. सुहाना जोया अख्तर की द आर्चीज़ में अपनी एक्टिंग से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है.

Updated on: 27 Jun 2023, 05:50 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान एक  फिल्म प्रोजेक्ट के लिए साथ आने के लिए तैयार हैं. सुहाना अपने डेब्यू की तैयारी कर रही हैं. सुहाना  ने पहले ही जोया अख्तर की द आर्चीज़ में अपनी एक्टिंग से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है, जो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है. हालांकि, रिपोर्टों से पता चलता है कि उन्होंने अपनी पहली लीड रोल फिल्म हासिल कर ली है, जिसमें उनके पिता भी सपोर्टिंग रोल में शामिल होने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ फिर से जुड़ेंगे, जिन्होंने पहले द मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' में साथ काम किया था.

बेटी के साथ फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान

सुहाना खान अभिनीत अनटाइटल फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के को-प्रोडक्शन में होगी. फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम पहले ही शुरू हो चुका है, जिसका फैंस अब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि फिल्म में शाहरुख खान के एक्टिंग के बारे में सीक्रेट रखा गया है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि वह एक कैमियो की भूमिका निभाएंगे. फिल्म की कहानी का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो पिता और बेटी की कास्टिंग पसंद के हिसाब से है. माना जा रहा है कि यह फिल्म आलिया भट्ट की 'डियर जिंदगी' जैसी होगी, जिसमें शाहरुख का किरदार लगभग वैसा ही होगा. फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सिद्धार्थ आनंद की मार्फ्लिक्स पिक्चर्स की को-प्रोडक्शन फिल्म होगी. 

 

यह भी पढ़ें- Vicky-Katrina: क्या है एक्टर्स की खुशहाल जिंदगी का राज? डिनर टेबल पर होती ये चर्चा, विक्की ने किया खुलासा

शाहरुख खान के फैंस में इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि पिता-बेटी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर अपनी प्रतिभा दिखाने की तैयारी कर रही है. वहीं सुहाना ने हाल ही में अलीबाग के पास थाल गांव में खेत खरीदा है. बताया गया है कि खरीदारी की कीमत 12.91 करोड़ रुपये है. सुहाना खान अपनी ओओटी फिल्म आर्चीज से डेब्यू करने के लिए तैयार. किंग खान की बेटी सुहाना खान के डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' में उनके साथ खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा , वेदांग रैना, युवराज मेंडा और मिहिर आहूजा हैं.  'द आर्चीज' जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आने वाली है.