logo-image

पठान के निर्देशक फिल्म के रिलीज का बेसब्री से कर रहे इंतजार

पठान के निर्देशक फिल्म के रिलीज का बेसब्री से कर रहे इंतजार

Updated on: 31 Jul 2022, 05:25 PM

मुंबई:

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद अपनी आने वाली शाहरुख खान अभिनीत फिल्म पठान के हर पल को जी रहे हैं और उसे महसूस कर रहे हैं। सिद्धार्थ रविवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं।

पठान, यश राज फिल्म्स के जासूसी यूनिवर्स का एक हिस्सा है और इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने एक बयान में कहा, यह मेरे लिए इस साल एक बहुत ही खास जन्मदिन है क्योंकि मैं अपने करियर की सबसे खास फिल्मों में से एक पठान पर काम कर रहा हूं। मैं पठान को जी रहा हूं और सांस ले रहा हूं। मेरे जीवन का हर पल और मैं दर्शकों को एक ऐसा अनुभव देना चाहता हूं जो शानदार हो और जैसा कोई दूसरा नहीं है।

इससे पहले, फिल्म की झलक ने तीन बार इंटरनेट पर रिकॉर्ड तोड़ दिया। हाल ही में फिल्म में दीपिका के लुक की एक झलक दिखाई गई है।

एसआरके और दीपिका बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं। दोनों इससे पहले ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

वाईआरएफ के बैनर तले आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित पठान 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.