logo-image

रणबीर कपूर के बाद अब संजय लीला भंसाली को हुआ कोरोना

संजय लीला भंसाली इस वक्त फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में चल रही है. वहीं उनके कोरोना संक्रमित (Corona Positive) होने से फिल्म की शूटिंग को भी रोक दिया गया है.

Updated on: 09 Mar 2021, 02:43 PM

highlights

  • 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग में बिजी हैं संजय लीला भंसाली
  • भंसाली के कोरोना पॉजिटिव होने से फिल्म की शूटिंग रुकी
  • भंसाली से पहले रणबीर कपूर को हुआ कोरोना

नई दिल्ली:

एक्टर रणबीर कपूर के बाद अब डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. जानकारी के मुताबिक कोरोना की चपेट में आने के चलते संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने खु्द को अपने घर में ही क्वारंटीन कर लिया है. संजय लीला भंसाली इस वक्त फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में चल रही है. वहीं उनके कोरोना संक्रमित (Corona Positive) होने से फिल्म की शूटिंग को भी रोक दिया गया है. पहले इस फिल्म को 11 सितंबर 2020 को रिलीज किया जाना था. लेकिन कोरोना के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था. अब ये फिल्म 30 जुलाई 2021 को रिलीज होगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

24 फरवरी को इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. जिसमें फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया गया था. इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म में गंगुबाई के रेड लाइट एरिया से निकल कर राजनीति तक में आने तक के सफर को दिखाया गया है. फिल्म में अपने लुक को आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसे काफी लोगों ने पसंद किया था. वहीं अब फिल्म के डॉयरेक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने से इसकी शूटिंग को रोक दिया गया है. 

रणबीर कपूर भी पॉजिटिव मिले

बता दें कि इससे पहले एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी. रणबीर के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि उनकी मां नीतू कपूर ने की है. उनके बीमार होने की जानकारी सबसे पहले उनके चाचा रणधीर कपूर ने दी थी. उन्होंने बताया कि रणबीर अभी बीमार हैं. उन्होंने बताया कि वे फिलहाल क्वारंटाइन में हैं और रेस्ट कर रहे हैं. रणबीर के पॉजिटिव होने से आलिया की चिंता भी बढ़ गई है, क्योंकि दोनों को हाल ही में रफिल्म ब्रम्हास्त्र के सेट पर देखा गया था. 

महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ रहे मरीज

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के वैक्सीनेशन का दूसरा चरण लगा है. इस चरण में 45 साल से ऊपर की उम्र के गंभीर बीमारियों से पीड़ित और 60 साल से ऊपर के व्यक्तियों को टीका लगाया जा रहा है. वहीं महाराष्ट्र में कोरोना (COVID-19) एक बार फिर से कहर बरपाने में लगा है. हर रोज हजारों नए मरीज सामने आ रहे हैं.