logo-image

Alia Bhatt की सफलता से डर गए हैं Karan Johar, सरेआम कुबूली ये बात

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है. उन्होंने अलग-अलग तरह के किरदार निभाकर खुद को साबित कर दिया है. जिसके बाद अब उनको लॉन्च करने वाले करण जौहर का बयान सामने आया है. जिसे सुनकर लग रहा है कि वो आलिया की सफलता से डर गए हैं.

Updated on: 01 Apr 2022, 08:19 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है. उन्होंने 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'हाईवे', 'गली ब्वॉय', 'राजी' और 'गंगूबाई' जैसी फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभाकर खुद को साबित कर दिया है कि अगर किसी भी तरह की फिल्म हो, आलिया कर सकतीं हैं. अब जैसा कि आपको पता है कि आलिया को जाने-माने डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने ही अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Student of the Year) से लॉन्च किया था. लेकिन अब करण ने आलिया (Karan Johar on Alia Bhatt) को लेकर कुछ ऐसा बयान दे दिया है. जिसे सुनकर लग रहा है कि वो आलिया की सफलता से डर गए हैं. लोग उनके बयान पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

करण जौहर (Karan Johar Latest Statement) ने हाल ही में आलिया को लेकर कहा कि वो अब बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक बन गई हैं. करण का कहना है कि आलिया (Alia Bhatt Career) ने अपने करियर में बहुत जल्द सबकुछ पा लिया है. ऐसे में एक्ट्रेस को हमेशा खुद को टॉप पर रखना होगा. क्योंकि ये सब बहुत जल्दी हुआ है. करण ने अपनी बात बताते हुए आगे ये भी कहा कि उनके साथ-साथ शाहरुख (Shahrukh Khan) का भी यही मानना है. शाहरुख मानते हैं कि आलिया ने अपने करियर में जो कुछ भी पाया है, वो बहुत जल्दी है. ऐसे में उन्हें ये बनाए रखने की जरूरत है. करण का ये बयान सुनकर लोगों का कहना है कि वे और शाहरुख (Shahrukh Khan on Alia Bhatt) गलत नहीं कह रहे हैं. क्योंकि इतने कम समय में आलिया ने जो कुछ पाया है, वो काफी बड़ी बात है. 

खैर, अगर बात करें आलिया (Alia Bhatt Upcoming Movies) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'डार्लिंग्स', 'ब्रह्मास्त्र', 'इंशाल्लाह', 'आशिकी 3', 'तख्त', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. फैंस उनकी इन फिल्मों के लिए काफी एक्साइटेड हैं. जिनमें से कुछ इसी साल रिलीज होंगी. जबकि अन्य अगले साल रिलीज हो सकती हैं. फैंस अक्सर अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर करते रहते हैं.