logo-image

'सिमरन' को लेकर लगाई जा रही अटकलें झूठी, मनगढ़ंत: हंसल मेहता

हाल ही में फिल्‍म 'सिमरन' के लेखक अपूर्व असरानी ने कंगना पर कहानी लिखने को लेकर 'झूठ' बोलने का आरोप लगाया था।

Updated on: 02 Aug 2017, 12:27 PM

मुंबई:

निर्देशक हंसल मेहता ने कंगना रनौत अभिनीत फिल्म 'सिमरन' को लेकर लगाई जा रही अटकलों को खारिज किया है। उन्होंने इसे झूठा, दुर्भावनापूर्ण और पूरी तरह से मनगढंत बताया है। मेहता ने उन खबरों से इनकार किया है कि पहले कट से नाखुश होने के बाद कंगना ने ट्रेलर के संपादन की बागडोर अपने हाथ में ले ली।

मेहता ने कहा, 'यह सारी अटकलें झूठी, दुर्भावनापूर्ण और पूरी तरह से मनगढंत हैं। मैं अपनी टीम के साथ करीब से सहयोग करता हूं और मेरे कलाकार इस सहयोग का अभिन्न हिस्सा हैं। मुझे यह गुस्सा दिलाता है कि हर बार दुर्भावनापूर्ण बातें फैलती हैं। लोग बेवजह कंगना को घसीटते हैं, वह एक महत्वपूर्ण दोस्त, कलाकार और सहयोगी हैं।'

ये भी पढ़ें: प्रभास-अनुष्का की जोड़ी एक साथ नहीं आएगी नजर?

निर्देशक ने आगे कहा कि उन्हें इस बात से बेहद तकलीफ पहुंची है कि दुर्भावना से भरे हुए कुछ लोगों ने विशाल भारद्वाज के साथ उनके रिश्ते को भी इसका हिस्सा बनाने की कोशिश की। फिल्मकार ने कहा कि विशाल उनके करीबी दोस्तों में से एक हैं और उनकी वजह से वह आज फिल्में बना रहे हैं।

फिल्म के सह-निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि वे इस तरह की खबरों से दुखी हैं, क्योंकि इससे फिल्म गलत वजहों से चर्चा में रहती है। 'सिमरन' 15 सितंबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: 'नागिन' सीरियल के एक्टर करणवीर की होगी सर्जरी, जानिए क्या है उनकी मेडिकल प्रॉब्लम?

बता दें कि हाल ही में फिल्‍म 'सिमरन' के लेखक अपूर्व असरानी ने कंगना पर कहानी लिखने को लेकर 'झूठ' बोलने का आरोप लगाया था। कंगना को इस फिल्म में कहानी, डायलॉग और स्‍क्रीनप्‍ले में योगदान के लिए क्रेडिट दिया गया है।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पाक से कहा, ले जाओ आतंकी अबु दुजाना का शव