News Nation Logo
Banner

अनुराग कश्यप का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- जिंदगी गुजर जाती है एक घर बनाने...

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर हुई हिंसा से अब तक दिल्ली में 32 लोगों की मौत हो चुकी है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 27 Feb 2020, 11:35:19 AM
अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप (Photo Credit: फोटो- Instagram)

नई दिल्ली:

भारत की राजधानी दिल्ली (Delhi) के उत्तर-पूर्वी इलाकों (North East Delhi) में बीते कुछ दिनों से हो रही हिंसा की वारदातों ने सभी का ध्यान अपनी करफ खींचा है. आम इंसान हों या बॉलीवुड सितारे सभी इस हिंसा से प्रभावित हुए हैं. बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. इस हिंसा पर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का ट्वीट भी सुर्खियां बटोर रहा है. अनुराग कश्यप ने अपने इस ट्वीट से उपद्रवियों पर निशाना साधा है.

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जिंदगी गुजर जाती है एक घर बनाने को, एक रात काफी है पूरा मोहल्ला जलाने को.' अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'बाहुबली' के विलेन राणा दग्गुबाती ने इस फिल्म के लिए घटाया 30 किलो वजन

'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर' के डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इस मामले पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं. अपने दूसरे ट्वीट में अनुराग कश्यप ने सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा, 'हताशा भी है और निराशा भी, लेकिन ना तो संयम टूटा है ना संकलप. दर्द भी है और गुस्सा भी, तो भी ना संयम टूटा है और ना ही संकल्प. तुम भी यहीं हो और हम भी यहीं हैं. सब याद रखा जाएगा. सब देखा जाएगा. तभी देखोगे और हम भी देखेंगे. लाजिम है हम भी देखेंगे.'

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने की रणबीर कपूर की तारीफ, कहा- टैलेंट की बराबरी के लिए मुझे...

आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर हुई हिंसा से अब तक दिल्ली में 32 लोगों की मौत हो चुकी है. दिल्ली के भजनपुरा, चांदबाग, मौजपुर और गोकुलपुरी इलाके इस हिंसा से प्रभावित हुए. बता दें, बुधवार को इंटेलिजेंस ब्यूरो के सिक्योरिटी असिसटेंट का शव चांदबाग में एक नाले से बरामद किया गया था. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल (Ajit Doval) को दंगा ग्रस्त उत्तर पूर्व दिल्ली में सामान्य स्थिति बहाल करने का जिम्मा दिया है.

First Published : 27 Feb 2020, 11:35:19 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×