logo-image

पुरस्कार विजेता निर्देशक चेरन ने चेन्नई में जलभराव के लिए अन्नाद्रमुक को जिम्मेदार ठहराया

पुरस्कार विजेता निर्देशक चेरन ने चेन्नई में जलभराव के लिए अन्नाद्रमुक को जिम्मेदार ठहराया

Updated on: 07 Nov 2021, 09:20 PM

चेन्नई:

चार बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निदेशक चेरन ने तमिलनाडु की पिछली अन्नाद्रमुक सरकार की राजधानी चेन्नई में जलभराव को रोकने के लिए शुरू की गई एक परियोजना के खराब क्रियान्वयन के लिए आलोचना की है।

शनिवार की बारिश के बाद चेन्नई में सड़कों पर पानी भरने वाली एक वीडियो क्लिप का हवाला देते हुए, चेरन ने रविवार को ट्वीट किया, पिछली राज्य सरकार ने मानसून के दौरान चेन्नई शहर में जलभराव को रोकने के लिए योजना का मसौदा तैयार किया और केंद्र से 900 करोड़ रुपये की राशि स्वीकृत की गई। क्या यह वही शहर है, जिसमें परियोजना लागू की गई थी?

अभिनेता-निर्देशक ने आगे तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन को इस परियोजना में होने वाली किसी भी अनियमितता को देखने के लिए कहा है।

तमिलनाडु में शनिवार रात से भारी बारिश हो रही है, जबकि नौ नवंबर के आसपास बंगाल की खाड़ी के ऊपर कम दबाव बनने की संभावना है।

शहर के कई हिस्सों में सड़कों पर पानी भर गया है, कुछ हिस्सों में घरों में पानी घुस गया है।

सरकार ने भारी बारिश को देखते हुए चेन्नई, कांचीपुरम, चेंगलपट्टू और तिरुवल्लूर जिलों के सभी स्कूलों में छुट्टी की घोषणा की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.