News Nation Logo

Ali Abbas Zafar ने इसलिए 'Tiger 3' को डायरेक्ट करने से किया इंकार

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 17 Sep 2022, 03:32:00 PM
Director Ali Abbas Zafar

अली अब्बास जफर ने कही ये बात (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

डायरेक्टर- प्रोड्युसर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) उस समय चर्चा में आ गए, जब खबर आयी कि वो 'टाइगर 3' (Ali Abbas Zafar on tiger 3) को डायरेक्ट नहीं करेंगे. जिसके बाद से फैंस जानना चाहते थे कि आखिर वो सलमान खान और कैटरीना कैफ (Salman khan katrina kaif) की इस फिल्म को क्यों डायरेक्ट नहीं कर रहे. तो आपको बता दें कि हाल ही में अली (Ali Abbas Zafar latest statement) ने खुद इस पर प्रतिक्रिया दी है. जिसमें उन्होंने फिल्म को डायरेक्ट न करने की वजह बतायी है. आज हम आपको इस आर्टिकल में उसी के बारे में बताएंगे. 

गौरतलब है कि अली ने साल 2017 में 'टाइगर' जिंदा है' (Ali Abbas Zafar tiger zinda hai) डायरेक्ट की थी. जिसे लोगों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म ने 339.16 crore की कमाई की थी. ऐसे में फैंस चाहते थे कि इस बार भी उनके ही निर्देशन में ये फिल्म तैयार हो, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अली ने मीडिया के साथ बातचीत में इस बारे में बताया. जिसमें उन्होंने कहा, प्रोड्युसर और वाईआरएफ प्रमुख आदित्य चोपड़ा उनके लिए बड़े भाई की तरह हैं. लेकिन दुर्भाग्य से टाइगर फ्रैंचाइजी के तीसरे पार्ट पर उस समय काम हो रहा है, जब वो कुछ व्यस्त हैं. उनकी टाइमलाइन मैच नहीं हो रही और इसी वजह से वो इसका निर्देशन नहीं कर पा रहे हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि अन्य अफवाहों के अलावा फिल्म को डायरेक्ट न करने का यही कारण है.

आपको बता दें कि 'टाइगर 3' के पहले 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' रिलीज हुई थी. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था. इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा विशाल जेठवा, इमरान हाशमी और रणवीर शोरे भी स्क्रीन (Tiger 3 starcast) शेयर करेंगे. वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan in Tiger 3) भी इस फिल्म में नजर आएंगे. ऐसे में फैंस इसके लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

First Published : 17 Sep 2022, 03:32:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.