logo-image

निर्देशक आकाश गोइला ने पहली फीचर फिल्म डिलीवर्ड की घोषणा की

निर्देशक आकाश गोइला ने पहली फीचर फिल्म डिलीवर्ड की घोषणा की

Updated on: 13 Nov 2021, 01:55 PM

मुंबई:

निर्देशक आकाश गोइला ने विशाल सिंह और परिभाषा मिश्रा अभिनीत अपनी पहली फीचर फिल्म डिलीवर्ड की घोषणा की है। यह फिल्म सिंगल मदर की कहानी पर आधारित है।

निर्देशक ने कहा कि मैं डिलीवर्ड की घोषणा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि यह मेरी पहली फीचर फिल्म होगी। कहानियां एक दम ताजा हैं और आपको प्रासंगिक महसूस करा सकती हैं।

गोइला ने कहा कि यह न केवल उनके सामने आने वाली चुनौतियों को चित्रित करेगा बल्कि मातृत्व पर आधुनिक और अलग रूप को भी अपनाएगा। हमारे पास इस पर युवा और शानदार कलाकारों और क्रू का एक समूह है। सभी बहुत उत्साहित है।

अभिनेता विशाल सिंह ने कहा कि जब उन्होंने पहली बार कहानी सुनी तो उन्हें पूरी तरह से प्यार हो गया।

विशाल ने कहा कि डिलीवर्ड सभी सिंगल मॉम्स के लिए एक श्रद्धांजलि होगी। इसके लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

अभिनेत्री परिभाषा मिश्रा ने कहा कि कुछ फिल्मों ने एकल माताओं की अनूठी यात्रा को प्रकाश में लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं इस फिल्म के विचार और अवधारणा के साथ बहुत अधिक प्रतिध्वनित हूं। मैं खुद अक्सर सिंगल मदर बनने के बारे में सोचती हूं। मैं उन कहानियों और फिल्मों में विश्वास करती हूं जो प्रेरक हैं। डिलीवर्ड अपने आप में अद्वितीय है। सिंगल मदर का सफर किसी सपने के सच होने जैसा है।

फिल्मेरा द्वारा निर्मित यह फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.