logo-image

'हमारे समय में तो गले तक नहीं लगते' ओम राउत के kiss विवाद पर भड़की दीपिका चिखलिया

दीपिका ने भी बताया कि उनके समय में उन्हें सेट पर कैसे ट्रीट किया जाता था, 'उस समय,बाकि लोग हमें सेट पर एक्टर्स के रूप में नहीं देखते थे, वे हमें भगवान मानते थे.

Updated on: 08 Jun 2023, 11:39 PM

नई दिल्ली:

आदिपुरुष (Adipurush) निर्देशक ओम राउत और कृति सेनन (Kriti Sanon) ने हाल ही में तिरुपति बालाजी मंदिर के दर्शन किए, मंदिर से सामने आए वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर कोहराम मच गया है. वायरल वीडियो में ओम को कृति के गाल पर किस करते हुए देखा जा सकता है. ये देखकर फैंस भड़क गए हैं और उन्होंने तरह-तरह के कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. इस बीच अब रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chiklia) ने रिएक्ट किया है. 

दीपिका(Dipika Chiklia) ने कहा कि कृति ने शायद खुद को सीता नहीं समझा होगा. महाकाव्य रामायण पर आधारित ओम राउत की आगामी आदिपुरुष में कृति को जानकी के रूप में देखा जाएगा. दीपिका चिखलिया ने आगे कहा, “मेरा मानना ​​है कि इस पीढ़ी के एक्टर्स के साथ यह एक बड़ी समस्या है, क्योंकि वे न तो किरदार में घुसते हैं और न ही उसकी भावनाओं को समझते हैं. उनके लिए रामायण सिर्फ एक फिल्म रही होगी. शायद वे इससे आध्यात्मिक रूप से नहीं जुड़े हैं. कृति आज की जनरेशन की एक्ट्रेस हैं. आज के दौर में किसी को किस करना या गले लगाना एक स्वीट जेस्चर माना जाता है. उन्होंने कभी अपने को सीता जी नहीं समझा होगा. यह भावनाओं का विषय बन जाता है. मैंने सीता के किरदार को जिया है जबकि आज की एक्ट्रेस उसे सिर्फ एक रोल समझती हैं. फिल्म या प्रोजेक्ट खत्म होने के बाद, उन्हें अब कोई परवाह नहीं है.

'हम किसी के गले भी नहीं लगते '

दीपिका ने भी बताया कि उनके समय में उन्हें सेट पर कैसे ट्रीट किया जाता था, 'सेट पर हमें किसी ने हमारे नाम से बुलाने की हिम्मत नहीं की. उस समय,बाकि लोग हमें सेट पर एक्टर्स के रूप में नहीं देखते थे, वे हमें भगवान मानते थे. हम किसी को गले भी नहीं लगा सकते थे, किस तो दूर की बात है. आदिपुरुष एक्टर्स रिलीज (फिल्म की) के बाद अपने अगले प्रोजेक्ट में व्यस्त हो जाएंगे और अपने कैरेक्टर के बारे में भूल सकते हैं. लेकिन हमारे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ.'  बता दें, दीपिका ने रामानंद सागर की रामायण में देवी सीता का रोल प्ले किया था. अभिनेता अरुण गोविल ने भगवान राम की भूमिका निभाई. यह शो 80 के दशक के अंत में दूरदर्शन चैनल पर प्रसारित किया गया था.