logo-image

Adipurush: 'नारंगी साड़ी पहनने से कोई सीता नहीं बन सकता,' आदिपुरुष देख खफा हुए दीपिका के फैंस

फिल्म को लेकर दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia)  के फैंस  लगातार कमेंट कर रहे हैं. इसी बीच दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है.

Updated on: 17 Jun 2023, 11:55 PM

नई दिल्ली:

कृति सेनन और प्रभास स्टारर आदिपुरुष (Adipurush) कल रिलीज हो गई है, जब से रिलीज हुई है तब से ही विवादों में घिरी हुई है. सोशल मीडिया पर फिल्म के Vfx तो वहीं इसके डायलॉग को लेकर आलोचना की जा रही है. वहीं फिल्म को लेकर दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia)  के फैंस  लगातार कमेंट कर रहे हैं. रामानंद सागर ने 1987 रामायण टीवी शो बनाया था, इसे लोग आज भी याद करते हैं, रामायण के किरदार, इसके डायलॉग, गाने से लेकर कहानी, व इसकी सरलता को लोग बहुत याद करते हैं. यही कारण है कि  प्रभास स्टारर रामायण लोगों को दिल को छू नहीं पाई है. इसी बीच दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है. 

इसी बीच दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर फैंस के पोस्ट को रिशेयर किया है. उन्होंने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है इसमें सीता का रोल प्ले  करने वाली ढेरों एक्ट्रेस की फोटो देखी जा सकती है, जिनको लेकर कहा गया है कि सिर्फ नारंगी रंग की साड़ी पहन लेने से रामानंद सागर की सीता नहीं बन सकता.

पहले भी नाराज हुई थीं दीपिका

दीपिका ने अपने फैंस को शुक्रिया कहा, एक फैन ने लिखा, मैं अपने दोनों घुटने टेक कर हाथ जोड़कर आपको प्रणाम करता हूं. वहीं कुछ ने लिखा, रामानंद सागर की रामायण ने जो पाठ पढ़ाया वो अलग ही था, इसकी तुलना में कुछ भी नहीं है. साथ ही कुछ दिन पहले मंदिर के बाहर फिल्म में सीता का रोल निभा रही कृति को डायरेक्टर ओम राउत ने किस किया था.

इसको लेकर भी दीपिका ने आपत्ति जताई थी. दीपिका ने सोशल मीडिया पर इसको लेकर लंबा पोस्ट लिखा था, उनका कहना था कि पहले शो के सेट पर किरदार इस रोल को सच में जीते थे, कोई भी हमें हमारे नाम से नहीं बुलाता था, लेकिन आज के लोगों के लिए ये सिर्फ एक फिल्म, वो अपने किरदार को महसूस नहीं करते.