logo-image

डिनो मोरिया हेलमेट के साथ निर्माता के रूप में पदार्पण को लेकर उत्साहित

डिनो मोरिया हेलमेट के साथ निर्माता के रूप में पदार्पण को लेकर उत्साहित

Updated on: 18 Aug 2021, 06:45 PM

मुंबई:

सुपरमॉडल से अभिनेता बने डिनो मोरिया आगामी हेलमेट के साथ एक निर्माता के रूप में अपनी शुरूआत कर रहे हैं और उनका कहना है कि यह फिल्म एक मधुर सामाजिक संदेश के साथ बनाई गई है।

डिनो ने कहा कि यह एक ऐसी फिल्म है जिसे एक मधुर संदेश के साथ हास्य की भावना के साथ बनाया गया है। मैं अद्भुत प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी, मेरे निर्देशक सतराम की ताजा कहानी और मनोरंजन और एक निश्चित बुद्धिमान संवेदनशीलता दोनों को लेकर भी उत्साहित हूं। रोहन शंकर के संवाद आपको जोर से हंसाएंगे।

फिल्म का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया और इसमें प्रनूतन बहल, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा लीड रोल में है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर फिल्म के रिलीज होने पर, जी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा कि हमें हेलमेट जैसी फिल्म पेश करते हुए गर्व हो रहा है, जो न केवल मनोरंजक है, बल्कि इससे एक मजबूत संदेश भी जुड़ा है। फिल्म के माध्यम से नायक की यात्रा, उस समस्या को उजागर करती है जिसका वर्तमान में हमारा देश सामना कर रहा है और एक अनोखे और दिलचस्प तरीके से समाधान देने की कोशिश करता है। हमें यकीन है कि दर्शकों को बहुत हंसी आएगी, लेकिन उस समग्र उद्देश्य पर भी ध्यान जाएगा जिसका हम लक्ष्य रखते हैं।

सतराम रमानी के निर्देशन में बनी हेलमेट 3 सितंबर को रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.