logo-image

डिनो मोरिया: मुझे अभिनय पसंद है लेकिन कंटेंट बनाना भी पसंद है

डिनो मोरिया: मुझे अभिनय पसंद है लेकिन कंटेंट बनाना भी पसंद है

Updated on: 11 Sep 2021, 04:15 PM

नई दिल्ली:

डिनो मोरिया को नई सीरीज द एम्पायर और उनके प्रोडक्शन वेंचर हेलमेट में शैबानी खान के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

उनका कहना है कि उन्हें अभिनय करना पसंद है लेकिन उन्हें एक निर्माता के रूप में कंटेंट बनाना भी बहुत अच्छा लगता है।

आईएएनएस से बात करते हुए कि कौन अधिक कठिन निर्माण या अभिनय है, डिनो ने साझा किया, जब मैंने लगातार अपने रास्ते में आने वाले सभी भयानक प्रस्तावों को ना कहना शुरू किया, तो मैं फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा रहना चाहता था।

45 वर्षीय अभिनेता ने अपारशक्ति खुराना अभिनीत अपने अगले प्रोडक्शन वेंचर हेलमेट के लिए लगभग नौ साल का समय लिया।

उन्होंने खुलासा किया कि क्यों, मैंने इसके बाद कुछ समय लिया क्योंकि मैं वास्तव में उलझन में था कि क्या निर्माण या अभिनय करना है .. मैंने मुझे दोनों को करने देने का फैसला किया और यह संभव है। मैं सक्षम हूं। मैं अच्छा कंटेंट बना सकता हूं। मुझे पूरा भरोसा है।

द एम्पायर उनके रास्ते में आ गया।

इतनी कड़ी मेहनत और इतने लंबे समय तक ना कहने के बाद, मुझे लगता है कि लाल बत्ती हरी हो गई है .. धैर्य और ²ढ़ता रंग ला रही है। मैं खुश हूं .. मुझे अब भी अभिनय पसंद है लेकिन निर्माण भी बहुत अच्छा है। मैं और अधिक कंटेंट बनाना चाहता हूं, हम तीन और फिल्मों के लिए तैयारी कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.