logo-image

Dimple Kapadia:डिंपल कपाडिया करेंगी ओटीटी डेब्यू, 'सास, बहू और फ्लेमिंगो' में आएंगी नजर

दिग्गज अदाकारा डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के पूरे देश भर में दीवाने हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को बॉबी , इंसाफ, काश , राम लखन और क्रांतीवीर जैसी कई सारी बेहतरीन फिल्में दी हैं.

Updated on: 07 Apr 2023, 07:49 AM

New Delhi:

दिग्गज अदाकारा डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के पूरे देश भर में दीवाने हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को बॉबी , इंसाफ, काश , राम लखन और क्रांतीवीर जैसी कई सारी बेहतरीन फिल्में दी हैं. एक्ट्रेस अपनी परफॉरमेंस से अक्सर दर्शकों का दिल जीत लेती है. साथ ही आज हम एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक और खुशखबरी लेकर आए हैं. बता दें कि, डिंपल कपाड़िया जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. यह एक ओटीटी वेब सीरीज है, जिसका नाम है 'सास, बहू और फ्लेमिंगो'. 

आपको बता दें कि, फिल्म पठान में अपनी सफलता एंजॉय करने के बाद डिंपल कपाड़िया ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार की वेब सीरीज 'सास, बहू और फ्लेमिंगो' में दिखाई देने वाली हैं. इस वेब सीरीज में डिंपल के साथ राधिका मदान, अंगिरा धर और ईशा तलवार भी नजर आने वाली हैं. 

मेकर्स के अनुसार, 'सास, बहू और फ्लेमिंगो', "एक ऐसी सास की कहानी है जो कट्टर है, और बहुएं जो दृढ़ और दुर्जेय हैं - ये महिलाएं बदमाश, शक्तिशाली और यहां तक ​​कि निर्दयी के अलावा कुछ नहीं हैं मर्जी से." सीरीज से डिंपल कपाड़िया का पहला लुक उन्हें बंदूक पकड़े और किसी को गोली मारते हुए दिखाता है. इस सीरीज में आशीष वर्मा, वरुण मित्रा, उदित अरोड़ा, दीपक डोबरियाल और मोनिका डोगरा भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

यह भी पढ़ें - Jeetendra Birthday : हमेशा सफेद कपड़े ही क्यों पहनते हैं जीतेंद्र ? खुल गया सीक्रेट

सास, बहू और फ्लेमिंगो के बारे में बात करते हुए, डिंपल कपाड़िया ने एक बयान में कहा था, “सास, बहू और फ्लेमिंगो एक ऐसी कहानी है जो जुनून और अराजकता से भरी दुनिया में आम लोगों को असाधारण बनाती है. यह बुरी-गधा महिलाओं का एक समूह है जो एक कहानी कह रहा है जो अक्सर केवल पुरुष पात्रों द्वारा निभाई जाती है और मेरा विश्वास करो, इसमें कुछ सबसे रंगीन पात्र हैं जिन्हें आपने कभी देखा होगा. यह शो उतना ही जंगली है जितना मेरे पागल निर्देशक होमी अदजानिया का दिमाग. उन्होंने एक फैमिली ड्रामा को सिर पर चढ़ा दिया है, जो हमें इस तरह की मनोरम बिंग-वॉच दे रहा है. 

बता दें कि, यह शो दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा समर्थित है. साथ ही, यह 5 मई से 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर स्ट्रीम होगी.