logo-image

Chamkila BTS: दिलजीत दोसांझ के लिए ऐसी रही चमकीला की शूटिंग, BTS फोटोज देख हो जाएंगे खुश

Chamkila Release: इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी चमकीला 12 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

Updated on: 06 Apr 2024, 11:18 AM

नई दिल्ली:

Chamkila BTS: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपकमिंग फिल्म चमकीला को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में दिलजीत, पंजाबी के बेहद फेमस फॉक सिंगर अमर सिंह चमकीला का किरदार निभा रहे हैं. उनके साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) हैं. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही काफी हलचल मचा दी है. दर्शक भी अमर सिंह चमकीला की कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज से पहले दिलजीत दोसांथ ने फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ BTS तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. आज, दिलजीत ने सेट से अपने किरदार की कई तस्वीरें साझा की हैं.

दिलचस्प हैं शूटिंग की तस्वीरें 
दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अमर सिंह चमकीला के रूप में अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं. पहली तस्वीर में, हम उन्हें सड़क पर अपने पास चाय का कप लिए बैठे हुए देख सकते हैं. अगली तस्वीर में उन्हें बीच में अपना म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट उठाते हुए देखा जा सकता है. तीसरी तस्वीर में वह हरे मैदान के बीच में मुस्कुराहट के साथ बैठे हुए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

परिणीति चोपड़ा भी आईं नजर
एक तस्वीर में परिणीति चोपड़ा भी हैं और यह दिलजीत और उनके बीच एक प्यारा पल लग रहा है जहां वह कार में कहीं जाती दिख रही हैं. इसके बाद अभिनेता की कई पुरुषों के साथ बैठे हुए तस्वीर आती है. आखिरी तस्वीर में अभिनेता काफी अलग नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सिंगर और एक्टर ने लिखा, 'चमकीला 12 अप्रैल.'

कौन हैं अमर सिंह चमकीला
अमर सिंह चमकीला पंजाब के फेमस लोकगीत सिंगर रहे हैं. उनके गीतों ने पंजाब में खूब धूम मचाई थी. परिणीति ने पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित बायोपिक में अमरजोत की भूमिका निभाई है. इम्तियाज अली के डायरेक्खन में बनी फिल्म यह 12 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है.